हमारी मांग स्पष्ट है- ReNEET हो, शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान तत्काल इस्तीफा दें: श्रीनिवास बी वी।

08 Jul, 2024
Head office
Share on :

देश भर में हुए पेपर लीक के लिए प्रधानमंत्री मोदी को देश भर के युवा छात्रो से माफ़ी मांगनी चाहिए: श्रीनिवास बी वी।

ReNEET की मांग को लेके और पेपर लीक को लेके इंडिया यूथ फ्रंट का धरना प्रदर्शन।

नई दिल्ली, 08 जुलाई 2024: ReNEET की मांग को लेके और पेपर लीक को लेके इंडिया यूथ फ्रंट ने आज जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन आयोजित किया। इंडिया यूथ फ्रंट के अनेकों कार्यकर्त्ता इस धरना प्रदर्शन में शामिल हुए और उन्होंने नरेंद्र मोदी की लीकेज सरकार से ReNEET की मांग की।

इस अवसर पर इंडिया यूथ फ्रंट के भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी, समाजवादी युवाजन सभा के अध्यक्ष श्री फहाद आलम जी, सीवाईएसएस के राष्ट्रीय प्रभारी श्री अनुराग जी, युवा शिव सेना के अध्यक्ष श्री वरुण जी, आरजेडी युवा के अध्यक्ष श्री आइन अहमद जी, MYL के अध्यक्ष श्री आसिफ अंसारी जी, जन अधिकार पार्टी युवा के अध्यक्ष मनीष यादव जी, CPI-M युवा के अध्यक्ष हिमंग राज जी, AIYF युवा के अध्यक्ष श्री शशि कुमार जी, DYF युवा के अध्यक्ष श्री अनिर्बान भट्टाचार्य जी, शीतल जी शिव सेना यूबीटी, आईयूएमएल के थरनपाल जी, उपस्थित रहे।

इस दौरान इस धरना प्रदर्शन में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता श्री आलोक शर्मा जी, एआईसीसी सचिव श्री अभिषेक दत्त जी, भी उपस्थित रहे, इंडिया यूथ फ्रंट के सभी सदस्यों ने एक स्वर में यह मांग कि केंद्रीय शिक्षा मंत्री को जल्द से जल्द इस्तीफा देना चाहिए, NTA को बर्खास्त किया जाना चाहिए, और ReNEET जल्द से जल्द करवाया जाना चाहिए।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी NEET UG परीक्षा में हुई धांधली और पेपर लीक के मुद्दे से भाग रहे है, मन की बात के लिए प्रधानमंत्री मोदी के पास समय है पर देश के युवाओं के लिए उनके पास इतना भी समय नहीं है कि सदन में खुलकर इस विषय पर चर्चा करे, लोकसभा में नेता विपक्ष श्री राहुल गांधी जी ने बार बार सरकार से इस मुद्दे पे चर्चा की मांग की है पर मोदी सरकार इस विषय पर मौन है। प्रधानमंत्री मोदी को शिक्षा मंत्री का इस्तीफा लेना चाहिए और जल्द से जल्द NEET UG की परीक्षा को रद्द कर ReNEET करवाना चाहिए।

इस दौरान धरना प्रदर्शन में अनेकों युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय पदाधिकारीगण, कई युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व कार्यकारी अध्यक्ष गण और अनेकों इंडिया यूथ फ्रंट के कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

News
More stories
मंगोलपुरी में डीएसआईडीसी मार्केट: अवैध कब्जों पर कार्रवाई विकास की आस