Parineeti-Raghav Wedding: राघव चड्ढा हाथी-घोड़े से नहीं नाव से ले जाएंगे बारात !

16 Sep, 2023
Head office
Share on :

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी उदयपुर के होटल लीला पैलेस में होगी. दोनों 24 सितंबर को सात फेरे लेंगे. शादी की रस्में 23 सितंबर से शुरू होंगी.

जयपुर : आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद राघव चड्ढा दुल्हन परिणीति चोपड़ा को लाने के लिए उदयपुर में नाव से बारात लाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, बारात 24 सितंबर को निकलेगी। इससे पहले पिछोला झील के बीच स्थित होटल ताज में राघव की सेहरा बंदी का कार्यक्रम होगा। इसके बाद ताज होटल से दुल्हन परिणीति को लेने के लिए राघव के साथ बारात निकलेगी। बारात नाव में होगी और पास के होटल लीला पहुंचेगी। इसकी तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही हैं। बताया जा रहा है कि नावों की सजावट में मेवाड़ी परंपरा की झलक भी देखने को मिलेगी।

Inside Deets From Parineeti & Raghav's Wedding That Prove It'll Be A Damn  Lavish Affair! - India's Largest Digital Community of Women | POPxo


लीला पैलेस होटल पिछोला झील के पास स्थित है। इसके सुइट से झील, ताज होटल, सिटी पैलेस आदि देखा जा सकता है। दूल्हा-दुल्हन के कमरों के अलावा होटल में मेहमानों के लिए बुक किए गए सुइट्स को भी खूबसूरती से डिजाइन किया गया है।

parineeti_chopra_raghav_chadha_wedding_boat.jpg

होटल में तीन स्पेशल वेडिंग वेन्यू हैं। मेवाड़, मेवाड़ टेरिस और मारवाड़, जिसमें शादी की सभी रस्में होंगी। दरअसल होटल में कमरों को 8 कैटेगरी में बांटा गया है, जिनका रोजाना किराया 47,000 रुपये से लेकर 10 लाख रुपये तक है।

Written By : Deepa Rawat

News
More stories
सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाने को है तैयार, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज