शादी की तैयारियों के बीच वायरल हुआ परिणीति, राघव का रिसेप्शन का कार्ड, हुआ बड़ा बदलाव

08 Sep, 2023
Head office
Share on :

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ( Raghav Chadha) 23-24 सितंबर को परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जानकारी मिली थी कि रिसेप्शन गुरुग्राम में होगा। लेकिन हाल ही परिणीति और राघव के रिसेप्शन का कार्ड भी वायरल हुआ जिससे पता चलता है की अब रिसेप्शन पार्टी चंडीगढ़ में होने जा रहा है।

आम आदमी पार्टी के नेता( Raghav Chadha) राघव चड्ढा 23-24 सितंबर को (Parineeti Chopra) परिणीति चोपड़ा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। हाल ही परिणीति और राघव के रिसेप्शन का कार्ड भी वायरल हुआ था। इस वायरल कार्ड में लिखा गया है कि चंडीगढ़ में ग्रैंड रिसेप्शन होगा। व्हाइट और गोल्डन थीम के इस कार्ड में वेडिंग रिसेप्शन से जुड़ी सारी डिटेल्स लिखी गई है। 30 सितंबर को चंडीगढ़ के ताज होटल में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का रिसेप्शन होगा। इससे पहले यह जानकारी मिली थी कि रिसेप्शन गुरुग्राम में होगा। लेकिन अब चंडीगढ़ में होने जा रहा है।

Raghav-Parineeti Wedding: दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व भगवंत मान सहित अन्य वीआईपी हस्तियों को ठहराने के लिए उदयविलास में बुकिंग की गई है। इसके अलावा लीला पैलेस के नजदीक ही फतेह प्रकाश व ताज समूह की लेक पैलेस होटल में भी बुकिंग कराई जाने की बात सामने आ रही है। परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी इस शादी में शामिल होंगे। इसी साल 13 मई को उनकी दिल्ली में सगाई हुई थी। सगाई के चार महीने बाद वह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैंI मीडिया रिपोट्स के मुताबिक इस शादी में 200 से ज्यादा मेहमानों के ठहरने की व्यवस्था की गई है। इनमें 50 से ज्यादा राजनीति और मनोरंजन जगत से जुड़े लोग बतौर वीवीआईपी गेस्ट शामिल हो सकते हैं।

जानिए कितना है, होटल द लीला पैलेस का किराया

खबर है कि जिस होटल में परिणीति-राघव शादी करने जा रहे है, वहां के रूम का एक रात ठहरने का किराया आम आदमी के बजट से बाहर है। उदयपुर के लेक पिछोला में बने होटल द लीला पैलेस में मेहमानों के ठहरने के लिए एक रात का किराया करीब 30 हजार रुपए से लेकर 9 9 लाख रुपए तक है। इस लग्जरी होटल में ग्रांडे हेरिटेज गार्डन व्यू रूम का किराया जहां करीब 30 हजार रुपए (Per Night) है, वहीं महाराजा सुइट का किराया 9 लाख रुपए (Per Night) से ज्यादा है। यानी टैक्स मिलाकर 10 लाख रुपए से अधिक है।

अपनी और परिणीति  के साथ पहली मुलाकात पर क्या बोले राघव चड्ढा जानिए इस खबर में

एक रिपोर्ट में राघव चड्ढा ने परिणीति संग शादी पर बात की है, और यह भी बताया है कि उनकी पहली मुलाकात कैसी रही थी। राघव चड्ढा की मानें तो उनकी और परिणीति की पहली मुलाकात ‘मैजिकल’ थी। राघव चड्ढा से जब कहा गया कि पूरा देश उनकी शादी को लेकर खुश है और इसके बारे में जानना चाहता है,  तो वह बोले, ‘मैं देश से ज्यादा खुश हूं।

इस दौरान हुई थी दोस्ती
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। जानकारी के मुताबिक, इंगेजमेंट सेरेमनी में 150 मेहमान शामिल हुए। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने ऑफिशियली अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें पोस्ट कर के की थीं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी सगाई में पहुंचे थे। खबरों की मानें तो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की दोस्ती फिल्म ‘चमकीला’ की शूटिंग के दौरान हुई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और अब शादी होने वाली है।

TAGS : #Parineeti #Raghav #Wedding #UdaipurNuptials #ChandigarhReception #TajHotelCelebration #LoveInTheAir #WeddingBells #CelebrityWedding #SeptemberWedding

News
More stories
शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने अपनी पहले दिन की कमाई से कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं I