थाना सुजौली में पीस कमेटी की बैठक: श्रावण मास और मोहर्रम पर शांति व्यवस्था पर चर्चा

01 Jul, 2024
Head office
Share on :

सुजौली (बहराइच), 01 जुलाई 2024: आगामी श्रावण मास और मोहर्रम त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए, थाना सुजौली में आज पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता एसडीएम मिहीपुरवा संजय कुमार ने की।

जनपद बहराइच के जिला मुख्यालय से 110 किलोमीटर दूरी पर स्थित इंडो-नेपाल सीमा के थाना सुजौली क्षेत्र में आगामी त्यौहार को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराए जाने को लेकर सोमवार को थाने में पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता एसडीएम मिहीपुरवा संजय कुमार ने की। थानाध्यक्ष सौरभ सिंह ने बैठक में मौजूद दोनों धर्मो के लोगों को कानून में बदलाव व धारा संख्या को बदले जाने व कानून को लेकर नए नियमों के बारे में बताया गया। आगामी त्यौहार मोहर्रम व श्रावण मास मनाए जाने के सम्बंध में थाना क्षेत्र के गांव के लोगों से जुलूस को लेकर लिखित सूचना मांगी गई।

बैठक में लोगों से त्योहारों में जुलूस के रास्ते की समस्या दर्ज कर उसके निस्तारण की बात की गई साथ ही जंगल क्षेत्र में पड़ने वाले रास्तों पर निकलने वाले कावंड़ यात्रा के लिए रास्तों को ठीक कराने के सम्बंध में वन विभाग की ओर से मौजूद वन कर्मियों को निर्देशित किया गया। बैठक के दौरान एसडीएम ने लोगों से त्यौहार को शांतिपूर्ण तरीके से मनाए जाने को कहा है। इस दौरान संयुक्त खण्ड विकास अधिकारी मिहीपुरवा सर्वेश कुमार वर्मा बिजली विभाग से टेक्नीशियन जितेंद्र कुमार, अजय साहनी, वन विभाग से वन दरोगा अनिल कुमार, एसआई ओमप्रकाश यादव, रामकुमार यादव, नवनीत कुमार, कमलेश कुमार, विपिन यादव, मनीष कुमार, प्रधान प्रतिनिधि प्रदीप कुमार, प्रधान केशवराम चौहान, प्रधान राजेश गुप्ता, अखिलेश, विनोद, आजाद घोसी, संतोष मौर्य, असलम घोसी आदि मौजूद रहे।

News
More stories
लखीमपुर खीरी: नए आपराधिक कानूनों 2023 पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित