हरिद्वार में भाजपा प्रत्यासी त्रिवेंद्र रावत के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब जगह जगह हुआ भव्य स्वागत

30 Mar, 2024
Head office
Share on :
उत्तराखंड

हरिद्वार : लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शनिवार को धीरवाली भैरव मंदिर चौक से रोड शो की शुरुआत की. रोड शो में हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता समेत लोग शामिल हुए. इस दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान वे समाज के सभी वर्गों से मुलाकात कर रहे हैं. चुनाव में सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है.

हरिद्वार लोक सभा के ज्वालापुर में भाजपा के लोकसभा प्रत्यासी तिरवेंदर रावत के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह जगह किया भव्य स्वागत,आतिश बाजी और ढोल नगाड़ों के साथ रोड शो में भाजपा के रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने इस अवसर पर भाजपा के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनवाई।और जनता से भाजपा को वोट देने की अपील की।

इस दौरान त्रिवेंद्र सिंह ने कहा कि रोड शो में कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने लायक था. चार घंटे पहले कार्यकर्ताओं को रोड शो की जानकारी उपलब्ध कराई गई थी. शॉर्ट नोटिस के बाद भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रोड शो में शामिल हुए. रोड शो में शामिल सभी कार्यकर्ताओं को बधाई और शुभकामनाएं. वहीं, उहोंने विधायक आदेश चौहान की तारीफ करते हुए कहा कि रोड शो के दौरान पता चला कि छोटा भाई आदेश जनता के बीच कितने लोकप्रिय हैं.

TAGS : Trivendra Road Show In Haridwar , Road Show In Haridwar , Tirvendra Rawat , Haridwar , Jwalapur ,भाजपा प्रत्यासी त्रिवेंद्र रावत

News
More stories
अयोध्या: राम लला को गर्मी से राहत देने के लिए हथकरघा सूती वस्त्र धारण कराए गए