रानीपुर विधान सभा से प्रशांत राय उड़ा सकते हैं,भाजपा और कांग्रेस की नींद, पढ़े पूरी खबर

21 Jan, 2022
Head office
Share on :

Uttarakhand Assembly Election 2022: आम आदमी पार्टी ने 2022 विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की ज्यादातर सूची जारी कर दी है । प्रत्याशियों की सूची में हरिद्वार जिले की पांच सीटों पर उम्मीदार घोषित हो चुके हैं। इनमें हरिद्वार ग्रामीण ने नरेश शर्मा और रानीपुर से प्रशांत राय को मैदान में उतारा है। दोनों ही प्रत्याशियों के मैदान में उतरने से चुनाव रोचक होगा ।

आम आदमी पार्टी पहली बार चुनावी मैदान में है, साथ ही आप पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंकी है। मुफ्त गारंटी योजनाओं के बूते वोटरों को लुभाने की कोशिश लगातार जारी है। हरिद्वार की नगर, ग्रामीण और रानीपुर में आप के कार्यकर्ता काफी सक्रिय हैं। जनता से जुड़े मुद्दों को भी उठा रहे हैं। वहीं रानीपुर से प्रशांत राय भी पार्टी में सक्रिय हैं और क्षेत्र के जनता के बीच उनकी गहरी पकड़ है। वहीं चुनावी वरचस्व की बात करे तो रानीपुर से प्रशांत राय भी पार्टी में सक्रिय हैं और क्षेत्र के जनता के बीच अच्छी पकड़ भी है । साथ ही जनता को उन पर भरोसा भी है कि प्रशांत राय लोगों की परेशनियों का हल करेंगे ।


प्रशांत राय ने लोगो के बीच जाकर जानी लोगों की विचारधारा और कहा कि BJP ने जनता के लिए क्या-क्या प्रदेश की जनता के लिए किया ।

आम आदमी पार्टी के रानीपुर विधानसभा प्रत्याशी प्रशांत राय कहते है की स्थानीय विधायक की नाकामी के चलते लोगों का भाजपा से मोहभंग हो गया है। पिछले 10 वर्षों के कार्यकाल में विधायक द्वारा कोई ऐसा कार्य नहीं किया गया जिसे उपलब्धि में शामिल किया जा सके। केवल मोदी नाम के सहारे चुनाव में उतरने जा रहे हैं। लेकिन जनता जानती है यह विधानसभा का चुनाव है जिसमें क्षेत्र के लिए काम करने वाले प्रत्याशी को ही वोट देकर जिताना है। उन्होंने कहा स्थानीय विधायक की कार्यशैली से भाजपा में उनका विरोध हो रहा है। इसलिए जनता उनके स्थान पर नए विधायक चुनने का मन बना चुकी है। कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों का हाल भी कुछ ऐसा ही है। चुनाव की तिथि घोषित होने के बाद भी अभी तक प्रत्याशी फाइनल नहीं हुआ है। इसके चलते आम आदमी पार्टी आमजन की पहली पसंद बनती जा रही है। प्रशांत राय ने कहा कि हरिद्वार जनपद सहित पूरे उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की लहर चल रही है। इससे स्पष्ट होता है कि आने वाली सरकार आम आदमी पार्टी की ही होगी। प्रशांत राय ने कहा कि रविवार को घास मंडी ज्वालापुर में बाल्मीकि समाज के लोगों ने बीजेपी छोड़कर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली और कसम खाई कि इस बार आम आदमी पार्टी की झाड़ू प्रदेश में चलायेंगें और उत्तराखंड़ में विकास के कार्यों को सबसे पहले महत्व दिया जायेगा ।

News
More stories
गणतंत्र दिवस 2022 समारोह के लिए राजपथ पर अनूठी पहल 'कला कुंभ' के तहत बनाए गए विशाल और शानदार स्क्रॉल्स...