राजस्थान सरकार चुनाव प्रचार में व्यस्त जनता हो रही है परेशान

27 May, 2024
Head office
Share on :

कोटा, 27 मई: कांग्रेस सरकार के वक्त जिस कोटा शहर के नाम की देश और विदेश चर्चा हो रही थी सरकार बदलते ही 6 महीने में ही आमजन को ऐसे परेशान किया जा रहा है जैसे कोई टेक्स बकाया हो। भीषण गर्मी में कोटा शहर के हालात घोषित बिजली कटौती से दूर दराज के गांव से भी बद्तर कर दिए। शहर की जनता भीषण गर्मी के बीच बिजली कटौती को सहन करने को मजूबर हो रही है, बिजली कटौती ने शहरवासियों की दिनचर्या को ही बदल दिया ,, जबकि भाजपा सरकार के ऊर्जा मंत्री कोटा से ताल्लुक रखते हैं। पूर्व मंत्री और कोटा उत्तर से विधायक शांति धारीवाल ने भाजपा सरकार पर बयान जारी कर आरोप लगाया है कि कोटा में बिजली कटौती और निजी बिजली कंपनी की तानाशाही को रोकने ने नाकाम हो रही है जबकि कांग्रेस सरकार ने बिजली कंपनी की कारगुजारियों को उजाकर कर मुकदमे तक दर्ज करवाकर जनता के प्रति सरकार की जिम्मेदारी को निभाया था। बिजली कंपनी को वापस भेजने के लिए भी हर संभव प्रयास किया था लेकिन भाजपा सरकार जनता बहुत परेशान करने में भागीदार बन रही है। ऊर्जा मंत्री मीटिंग लेकर इतिश्री कर रहे है।

भीषण गर्मी में अव्यवस्था का आलम

विधायक शांति धारीवाल ने भीषण गर्मी में अव्यवस्थाओं को लेकर भी नाराजगी जाहिर की है उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों से वार्ता कर अस्पतालों में रोगियों और तीमारदारों के लिए गर्मी से राहत पहुंचाने के नाकाफी इंतजामों को महज खाना पूर्ति बताते हुए कहा है कि अस्पताल और अन्य सार्वजनिक जगहों पर गर्मी से बचाव के लिए प्रॉपर व्यवस्थाएं की जाए अस्पताल के कई वार्डों में मरीज और उनके परिजन शुद्ध पेयजल और कूलर पंखों के बिना परेशान हो रहे है वही धारीवाल ने कांग्रेस सरकार के वक्त कोटा नगर निगम में लाई गई पानी के छिड़काव करने की एंटी स्मोक गन का व्यवस्थित शेड्यूल बनाकर शहर की सड़कों पर पानी का छिड़काव करने को लेकर भी अधिकारियों से कहा।

चुनाव प्रचार में सरकार व्यस्त जनता हो रही है परेशान

विधायक शांति धारीवाल ने राजस्थान सरकार पर कांग्रेस सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर जनता को परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि राजस्थान की सरकार मुख्यमंत्री और मंत्री चुनाव प्रचार में दूसरे राज्यों में व्यस्त हैं वहीं प्रदेश की जनता परेशान हो रही है भीषण गर्मी में राहत पहुंचाने के इंतजाम करने में सरकार पूरी तरह फेल हो रही है विपक्ष सरकार के खिलाफ जनहित के मुद्दों पर सड़क पर उतरेगा।

Reporter JASPREET SINGH

News
More stories
चिकित्सा के आधार पर केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत को एक सप्ताह बढ़ाने का किया रुख