Ranchi : घर लौट रहे रिम्सकर्मी को अपराधियों ने मारी गोली

06 Jan, 2024
Head office
Share on :

झारखंड: बलियाटो थाना क्षेत्र के चांडिल मैदान के पास एक हमलावर ने रिम्स कर्मचारी राजेश मलिक की गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना रात की है. इस बीच राजेश अपने घर बलियाटो लौट आया था.
जानकारी के मुताबिक, राजेश अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर उरमानजी से घर लौट रहा था. जैसे ही वह डॉक्टर्स कॉलोनी से होकर चांडिल मैदान के पास पहुंचा, पूर्व दिशा से घात लगाये अपराधियों ने उसे पीछे से गोली मार दी. गोली राजेश के कंधे के पास लगी. हालाँकि, उसने साहस दिखाया और घायल अवस्था में अपनी बाइक से घर चला गया। गोली लगने की सूचना जैसे ही उनके परिवार को मिली तो उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया. बरियाटो पुलिस के अनुसार, पीड़ित परिवार सुबह गोलीबारी की सूचना देने थाने गया. वहीं, डॉक्टरों ने राजेश की हालत खतरे से बाहर बताई है। बरियाटो पुलिस ने भी राजेश की बात मान ली. इस मामले में तीन अपराधी शामिल हैं. हालाँकि, उनकी बर्खास्तगी का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने जांच शुरू की. घटना स्थल की सीसीटीवी तस्वीरों की भी जांच की जा रही है.
खाता खुलवाने के नाम पर मुझसे सवा लाख रुपये ठग लिए।

पंडरा गैस डिपो के पास रहने वाले अंजनी पांडे से पोस्ट ऑफिस में पैसा जमा करने के नाम पर सवा लाख रुपये ठग लिये गये. इस संबंध में अंजनी ने पंडला ओपी में अजित कुमार, वेनरता गुप्ता और शुभम गुप्ता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.
अंजनी ने पुलिस को बताया कि अजित की पत्नी वेनरता डाक कर्मचारी के रूप में काम करती है। उन्होंने दो साल पहले खाता खोला था. 17 महीने में मुझे 1.52 लाख रुपये का खर्च आया। जब उन्होंने अपना डाक खाता चेक किया तो पता चला कि केवल एक हजार रुपये ही जमा किये गये हैं. जब अजीत की जानकारी चोरी हो गई तो उन्होंने तुरंत भुगतान की मांग की. सभी आरोपी अब फरार हो गये हैं. पता चला कि प्रतिवादी ने खाता खोलने के बहाने एक दर्जन से अधिक लोगों को धोखा दिया था। पुलिस संदिग्ध की तलाश कर रही है.

News
More stories
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राजनाथ सिंह और मोहन यादव का जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर किया स्वागत