देवी-देवताओं पर गलत टिप्पणी के विरोध में राष्ट्रीय बजरंग दल का ज्ञापन

04 Oct, 2024
Head office
Share on :

हरिद्वार: राष्ट्रीय बजरंग दल ने हरिद्वार में देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दीपक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। दीपक, जो स्वयं को श्री राम प्रभु दीपक जी और कभी-कभी सृष्टि के प्रभु भोलेनाथ शिव शंकर दीपक जी बताता है, पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है।

राष्ट्रीय बजरंग दल ने सिटी मजिस्ट्रेट और ज्वालापुर कोतवाली में ज्ञापन सौंपा, जिसमें उन्होंने दीपक की टिप्पणियों को अत्यंत आपत्तिजनक और अपमानजनक बताया। ज्ञापन में कहा गया कि इस प्रकार की टिप्पणियां न केवल धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाती हैं, बल्कि समाज में शांति और सद्भावना को भी बाधित कर सकती हैं।

हरिद्वार, जो एक प्रमुख धार्मिक स्थल है, में इस प्रकार की असंवेदनशील टिप्पणियां अत्यंत निंदनीय हैं। राष्ट्रीय बजरंग दल ने दीपक के निवास स्थान पर जाकर उनके परिवार से मुलाकात की और उनके पिताजी ने भी इस मुद्दे पर सहमति जताई।

राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला अध्यक्ष विशाल राणा ने बताया कि उन्हें दीपक की कुछ वीडियो मिली हैं, जिसमें वह हिंदू देवी-देवताओं के बारे में गलत टिप्पणियां कर रहा है। उन्होंने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।

Tags: #हरिद्वार #राष्ट्रीयबजरंगदल #धार्मिकभावनाएं #समाजिकशांति

News
More stories
हरियाणा से दिल्ली तक अवैध शराब तस्करी का पर्दाफाश, 10,000 क्वार्टर शराब बरामद