रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी की ओर से चंदे पर लगाए गए आरोपों को लेकर किया पलटवार,कहा -राहुल गांधी अल्पज्ञानी हैं. उनका मार्केट डाउन है.

21 Mar, 2024
Head office
Share on :

Ravi Shankar Prasad Press Conference: रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार (21 मार्च) को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. रविशंकर प्रसाद ने इस दौरान राहुल गांधी की ओर से चंदे पर लगाए गए आरोपों को लेकर भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अल्पज्ञानी हैं. उनका मार्केट डाउन है. 

रविशंकर प्रसाद ने का कि राहुल गांधी इस मामले पर माफी मांगें. कांग्रेस पार्टी के दफ्तर से अभी बहुत ज्ञान दिया गया है. आज की इस सामूहिक प्रेस कॉन्फ्रेंस को देखने के बाद मैं कह सकता हूं कि हार की हताशा में उनकी तरफ से एक बहाना ढूंढा गया है. राहुल गांधी भारत के लोकतंत्र को शर्मशार न करें. जनता ने कांग्रेस को नकारा है, इसमें हम क्या करें.

कांग्रेस ने गुरुवार को बैंक अकाउंट फ्रीज करने का मुद्दा उठाते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा. पार्टी की ओर से कहा गया कि उसके पास पोस्टर छपवाने और रेल टिकट तक के पैस नहीं हैं. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कांग्रेस के हमले का जवाब दिया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि कांग्रेस ने आगामी चुनावों में मिलने वाली हार की हताशा में बहाना ढूंढा है.

‘यह कांग्रेस की हार की हताशा’

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ये कहना चाहते हैं कि कांग्रेस का अकाउंट फ्रीज हुआ तो यह देश का फ्रीज हुआ है. इस देश में आपने झूठ बोला, गाली दी है, देश सुन रहा है… आपको इतना अधिकार मिला है और आप कहते हैं कि लोकतंत्र नहीं है. विदेशों में जाकर कहते हैं कि हमारे यहां लोकतंत्र नहीं है और अब यहां पर भी यही कह दिया है. देश के लोग आपको वोट नहीं देते हैं तो उसमें बीजेपी क्या करे.

‘राहुल गांधी ने झूठ बोला’

रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘अल्प ज्ञान समस्या पैदा करता है. इनकम टैक्स का एक सेक्शन 13ए है, जिसके मुताबिक राजनीतिक दल को इनकम टैक्स नहीं देना होता है. लेकिन इसके साथ ही राजनीतिक दल को अपना रिटर्न फाइल करना पड़ता है तभी आप टैक्स छूट से बच सकते हैं. राहुल गांधी ने आज सफेद झूठ बोला है. राहुल गांधी, सोनिया गांधी आपकी हार तय है. इन्होंने भारत के लोकतंत्र को दुनिया में शर्मशार किया है.’

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में संबित पात्रा भी मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि अगर आप हिन्दुस्तान के कानून के प्रावधान से डिफाल्टर हैं तो उसे मानना चाहिए. कांग्रेस पार्टी का खाता नहीं बल्कि कांग्रेस का खाता ही बंद हो जाता है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी पी से पसीना … म से मेहनत से पीएम बने हुए हैं. जो पसीना बहाया है, मेहनत किया है, वही जीतेगा.

News
More stories
काले धन पर अंकुश: उत्तराखंड में आयकर विभाग की रणनीति