रोहिणी एटीएस ने अंतरराज्यीय ऑटो लिफ्टर गिरोह का भंडाफोड़, 2 गिरफ्तार, 10 लक्जरी कार बरामद!

22 Jun, 2024
Head office
Share on :

रोहिणी, दिल्ली: रोहिणी जिले की एटीएस टीम ने एक साहसिक अभियान में दिल्ली-एनसीआर और उत्तर भारत के अन्य राज्यों में सक्रिय एक अंतरराज्यीय ऑटो लिफ्टर गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस विशेष अभियान के दौरान, टीम ने गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 10 लक्जरी कारें बरामद कीं।

रोहिणी जिले की एटीएस टीम ने राजधानी दिल्ली में लक्जरी कारों की चोरी करने वाले गैंग का भंडाफोड़ करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया इस विषय पर दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह गैंग गृह एवम अन्तर्राज्यीय स्तर पर लक्ज़री वाहनों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता थे इस गैंग के लोगों के निशाने पर दिल्ली ,उत्तर प्रदेश, हरियाणा, उत्तराखंड, एवं अन्य राज्यों के वाहन स्वामी रहते थे और मौका मिलते ही ये उनकी कीमती गाडियों पर हाथ साफ़ कर देते थे।

रोहिणी जिले की एटीएस की टीम को मुखबिर खास से सूचना मिली की राजधानी दिल्ली सहित कई राज्यों में लगजरी कारों की चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग के सदस्य बेगमपुर इलाके में आने वाला है जिसके बाद एएटीएस की टीम ने मुखबिर खास की बताई गई जगह पर ट्रैप लगाया और अपराधियों के पहुचने पर मुखबिर खास के इशारे पर आरोपियों की गिरफ्तार किया।

रोहणी जिले की एएटीएस टीम द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद करीब 10 लग्जरी वाहन को बरामद किया जिनमें पांच क्रेटा एक होंडा सिटी दो i20 और दो किया सेल्टोस थी पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नंदी लखीमपुर मेरठ के रूप में हुई और दूसरे आरोपी की पहचान दीपक के रूप में हुई है जो कि चंदर विहार मंडावली दिल्ली का रहने वाला है एटीएस की टीम ने दावा किया और कहा इनकी गिरफ्तारी के बाद गैंग के बाकी सदस्यों को भी गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा ।

tags : #रोहिणी_एटीएस #ऑटो_लिफ्टर_गिरोह #अंतरराज्यीय_अपराध #गिरफ्तारी #लक्जरी_कार_चोरी #दिल्ली_पुलिस

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
हरिद्वार: राजकीय पॉलीटेक्निक में 9 पदों पर भर्ती, 12 जुलाई तक करें आवेदन