रोहिणी: प्रेमिका के घर के बाहर युवक ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट बरामद

04 Jul, 2024
Head office
Share on :

रोहिणी, 4 जुलाई, 2024: रोहिणी सेक्टर 17 के पॉकेट A6 में आज सुबह एक युवक ने अपनी प्रेमिका के घर के बाहर खुद को गोली मार ली। मृतक की पहचान 25 वर्षीय सुनील के रूप में हुई है, जो उत्तर प्रदेश का रहने वाला था।

घटना का विवरण:

राजधानी दिल्ली में युवक ने मारी खुद को गोली पूरा मामला रोहिणी सेक्टर 17 के पॉकेट A6 का है पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा था लेकिन जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो उसने देसी पिस्तौल से अपने आप को गोली मार ली जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 8:00 मृतक युवक वहां पर पहुंचा था लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड ने दरवाजा नहीं खोला बताया जा रहा है कि मृतक महिला एक ही कंपनी में काम करते थे जिसने आज सुबह अपनी गर्लफ्रेंड के घर के बाहर खुद को गोली मार ली.

जानकारी दिल्ली पुलिस को दी गई जिसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्ब्जे में में लेकर पूरे मामले की जांच में जुटी है कई एंग्लो से दिल्ली पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है बताया जा रहा है कि पहले कुछ देर तक उसने दरवाजा बजाय जब दरवाजा नहीं खोला गया तो उसने खुद को गोली मार ली जांच के दौरान दिल्ली पुलिस को मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी मिला है मृतक की पहचान सुनील के रूप में हुए जो कि उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है फिलहाल के एन काजू मार्ग थाना पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुटी है I

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

Tags: #रोहिणी #आत्महत्या #सुसाइडनोट #दिल्लीपुलिस

News
More stories
हिना खान ने कीमोथेरेपी के दौरान बाल काटने का साझा किया भावुक वीडियो