साध्वी प्राची ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘मस्जिदों और मदरसों से फैलाया जा रहा लव जिहाद…’

12 Jun, 2023
Head office
Share on :

VHP Leader Sadhvi Prachi:  हिंदुत्ववादी साध्वी प्राची ने एक ताजा बयान लव जिहाद पर दिया है। इस बयान से विवाद उठने के पूरे आसार हैं। दरअसल, साध्वी प्राची ने यूपी के बरेली में कहा है कि मस्जिदों और मदरसों से ही लव जिहाद फैलाया जाता है। अगर मस्जिद और मदरसे बंद करा दिए जाएं, तो भारत ही नहीं दुनियाभर में शांति स्थापित हो जाएगी। साध्वी प्राची ने हिंदुओं को भी नसीहत दे दी। उन्होंने कहा कि हिंदू सिर्फ पैसे कमाने में जुटा रहता है। जबकि, दूसरा समुदाय देश पर राज करने के लिए काम कर रहा है।

साध्वी प्राची ने अपने बयान में और क्या कहा, ये सुनिए।

हिंदुओं को केवल पैसा कमाने की है चिंता- साध्वी प्राची

अल्पसंख्यकों पर अवैध कब्जे का आरोप लगाते हुए साध्वी प्राची ने कहा, “देवभूमि में अवैध कब्जा करके सरकारी जमीनों, रेलवे की जमीन पर अवैध मजारों को बना लिया गया है. इसलिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उन पर बुलडोजर चलवा रहे हैं.” साध्वी प्राची ने कहा कि हिंदुओं को केवल पैसा कमाने की चिंता है और मुसलमानों को चिंता हिंदुस्तान पर शासन करने की है. एक समुदाय विशेष पर गंभीर आरोप लगाते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि उनका एजेंडा है कि हजारों साल तक हिंदुस्तान पर शासन कैसे करें. 

मस्जिदों और मदरसों से बांटा जा रहा लव जिहाद का ज्ञान- साध्वी प्राची

साध्वी प्राची ने मुस्लिम समुदाय पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, “नेशनल हाइवे पर केवल मुसलमानों की ही पंचर की दुकानें मिलेगी, इसकी पीछे बहुत गहरी साजिश है. विवादित नेत्री साध्वी प्राची ने कहा की हमने कई बार खुले मंच से कहा है की मस्जिदों और मदरसों से लव जिहाद का ज्ञान बांटा जा रहा है. इसलिए ये मदरसे और मस्जिद बंद होनी चाहिए.”

News
More stories
बड़ी ख़बर : CM योगी से ब्रदीनाथ और केदारनाथ के अध्यक्ष ने की मुलाकात,मंदिर में दर्शन के लिए दिया न्योता