यूपी पुलिस की कारस्तानी देखिए ,पहले रखा गाड़ी में तमंचा, फिर शख्स को किया गिरफ्तार

28 Sep, 2023
Head office
Share on :

मेरठ: मेरठ में यूपी पुलिस की कारस्तानी एक बार फिर सामने आई है। जमीन के विवाद में दबिश देने पहुंची पुलिस ने एक युवक की बाइक में खुद ही तमंचा रखकर उसे हिरासत में ले लिया। संयोग से पुलिस के तमंचा रखने का कारनामा सीसीटीवी में केद हो गया।


पीड़ित परिवार ने फुटेज के साथ आईजी से शिकायत की। आईजी ने जांच का आदेश दिया तो दबिश देने पहुंची पुलिस में खलबली मच गई। पुलिस ने अब भी पकड़े गए युवक को अपनी हिरासत में ले रखा है। मामला खरकोदा पुलिस थाने का है।

खरखौदा क्षेत्र के खन्द्रावली गांव निवासी अशोक त्यागी का परिवार के लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। मामला न्यायालय में विचाराधीन है। आरोप है कि दूसरे पक्ष से मिलकर पुलिस अशोक के परिवार का उत्पीड़न कर रही है। मंगलवार रात खरखौदा पुलिस उनके घर पहुंची। एक पुलिसकर्मी ने उनकी बाइक के बैग में एक तमंचा रख दिया। इसके बाद अशोक के बेटे अंकित को हिरासत में ले लिया। इसके बाद बाइक बैग से पुलिसकर्मियों ने तमंचा निकाला और अंकित को साथ ले गए। तभी से उसे हिरासत में बैठा रखा है


उनके घर का पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। परिवार के लोग देर रात में ही आईजी के यहां पहुंचे। लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो सकी। सुबह वह आईजी से मिले। उन्हें सीसीटीवी फुटेज दिखाया। जिस पर आईजी ने एसएसपी को तत्काल मामले की जांच कराकर रिपोर्ट देने के आदेश दिया है। इस बारे में पूछने पर एसपी देहात कमलेश बहादुर का कहना है कि वीडियो की जानकारी मिली है जांच कराई जा रही है।

News
More stories
उत्तर प्रदेश के चार बड़े शहरों को स्मार्ट सिटी रैंकिंग की अलग अलग श्रेणियों में मिला पुरस्कार