अमन विहार में सनसनी: बेटे ने पिता को मारा, शराब की लत बनी मौत की वजह

26 Aug, 2024
Head office
Share on :

दिल्ली के अमन विहार थाना इलाके में एक हत्या का मामला सामने आया है. इस घटना में एक नाबालिग ने अपने पिता पर प्लास्टिक की पाइप से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मृतक नशे का आदि था, और अक्सर घर में लड़ाई किया करता था.


दिल्ली के रोहिणी जिला के अंतर्गत अमन विहार थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब पुलिस को एक व्यक्ति की हत्या के मामले की सूचना पीसीआर कॉल के द्वारा मिली. जैसे ही यह खबर आस पास के लोगों को लगी इलाके में हड़कंप का माहौल बन गया. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर नजदीकी हॉस्पिटल में में भेज दिया, जहां डॉक्टरों ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया.

साथ ही घटनास्थल पर क्राइम टीम को भी बुलाया गया, जिन्होंने मौके से सभी साक्ष्य जुटाए. मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान 55 साल के निराले अली के रूप में हुई है, जो मूलरूप से बिहार के रहने वाले हैं और दिल्ली में अमन विहार के रमेश एंक्लेव में अपने परिवार के साथ अपने ही मकान में रहते थे. मृतक वेल्डिंग का काम कर परिवार का पालन पोषण करते थे. मिली जानकारी के अनुसार पिछले लंबे समय से घर में पारिवारिक क्लेश चल रहा था. रविवार को भी सुबह के समय मृतक की पत्नी का मृतक के साथ कुछ विवाद शुरू हो गया था. इसी दौरान इस विवाद में उसके 16 वर्षीय बेटे ने हस्तक्षेप किया और अपने पिता के सिर पर एक प्लास्टिक की पाइप से वार कर दिया. इस हमले में उसकी मृत्यु हो गई.

बाईट कल्पनाथ यादव


पुलिस ने बताया कि पूछताछ में खुलासा हुआ है कि मृतक शराब पीने का आदी था और अक्सर अपनी पत्नी और बच्चों को जरा जरा सी बात पर शराब पीकर पीटा करता था. रविवार के दिन भी मृतक ने शराब पीकर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया था. फिल्हाल अमन विहार थाना पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक के नाबालिग को पुत्र को पकड़ लिया है. और उस पर हत्या को धाराओं ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.I

#Hashtags: #अमनविहार #अमनविहार #हत्या #घरेलूहिंसा #शराब #नाबालिग #अपराध #पुलिस

रिपोर्ट – प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
PWD की लापरवाही ने ली मासूम की जान, नाले में डूबने से बच्ची की मौत