शाहजहांपुर: महिला ने खुद को लगाई आग, गंभीर रूप से झुलसी, अस्पताल में भर्ती

21 Jun, 2024
Head office
Share on :

शाहजहांपुर: शुक्रवार दोपहर, थाना कोतवाली क्षेत्र के कच्चा कटरा मोहल्ले में एक 35 वर्षीय महिला ने खुद को कमरे में बंद कर आग लगा ली। इस घटना में महिला गंभीर रूप से झुलस गई। उसे तत्काल राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

महिला ने खुद को लगाई आग

शाहजहांपुर के थाना कोतवाली क्षेत्र के कच्चा कटरा मोहल्ले में शुक्रवार दोपहर एक महिला ने खुद को कमरे में बंद कर आग लगा ली उसे गंभीर हालत में राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहाँ महिला की हालत गंभीर बनी हुई है और घायल महिला को हायर सेंटर रेफर कर दिया है वही आग की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है महिला का पति चंदन वर्मा सर्राफा की दुकान पर काम करता है शुक्रवार दोपहर महिला ने खुद को कमरे में बंद कर आग लगा ली। कमरे से आग की लपटें निकलती देख और चीख पुकार सुनकर पास पड़ोस के लोग आ गए जिसके बाद आनन फानन में दरवाजा तोड़कर किसी तरह महिला को बाहर निकाला वहीं, पड़ोसियों ने पानी और कंबल डालकर आग पर काबू पाया और गंभीर हालत में महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे।

बाइट सुधा गुप्ता बीजेपी नेता पड़ोसी

महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है महिला को हायर सेंटर रेफर कर दिया है घायल महिला का पति ज़ब दोपहर खाना खाने घर आया तो पायल ने अपने पति को खाना गर्म कर दे दिया और उसका पति खाना खाने लगा घर मे मौजूद परिवार के लोग आम का अचार रखने मे व्यस्त थे जिसके बाद महिला ने अपने कमरे मे जाकर खुद को आग लगा ली वही सूत्र ने बताया की घायल पायल का अपनी सास से आये दिन झगड़ा होता था पायल अपने सास ससुर और पति बच्चे के साथ किराया के मकान मे रहती थी कच्चा कटरा मे किराया पर रहती थी फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच मे कर रही हैI

Tags : #महिला #आत्महत्या #आगजनी #शाहजहांपुर

रिपोर्ट अंकित शर्मा
शाहजहांपुर

News
More stories
बहराइच: 15 फीट लंबा अजगर सड़क पर निकलने से 10 मिनट तक बाधित रहा आवागमन!