शाहजहांपुर: पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, आत्महत्या की धमकी

22 Aug, 2024
Head office
Share on :

शाहजहांपुर: शाहजहांपुर में एक युवक ने पानी की ऊंची टंकी पर चढ़कर आत्महत्या करने की धमकी दी है। युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी और बच्चे उसे छोड़कर चले गए हैं और वह उन्हें वापस लाने की मांग कर रहा है।

क्या है पूरा मामला?

शाहजहांपुर में एक युवक पानी की ऊंची की टंकी पर चढ़ गया है। युवक नीचे कुदकर आत्म हत्या करने की धमकी दे रहा है। बताया जा रहा है कि युवक का परिवार और बच्चे उसे छोड़कर कहीं चले गए हैं। जिन्हें वापस लाने की मांग कर रहा है। फिलहाल मौके पर फायर ब्रिगेड और पुलिस मौजूद है। जो युवक को नीचे उतरने की कोशिश में जुटी हुई है।

युवक के पानी की टंकी पर चढ़ने का यह मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र के नगर निगम के पास बनी पानी की सबसे ऊंची टंकी का है। जहां सोनू कश्यप नाम का युवक देर शाम पानी की टंकी पर चढ़ गया। युवक के पानी की टंकी पर चढ़ने की सूचना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि सोनू की पत्नी और उसके बच्चे नाराज होकर घर से कहीं चले गए हैं।

युवक का इतिहास

ये भी बताया जा रहा है कि सोनू शराब पीने का आदी है और शराब पीकर भी पानी की टंकी पर चढ़ा है। उसकी मांग है कि उसकी पत्नी और बच्चे को मौके पर लाया जाए। वरना वह पानी की टंकी से कूद कर अपनी जान दे देगा। पानी की टंकी पर चढ़ा सोनू इससे पहले भी दो बार पानी की टंकी पर चढ़कर आत्महत्या करने की कोशिश कर चुका है। फिलहाल फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस युवक को नीचे उतरने में जुटी हुई है।

अंकित शर्मा
शाहजहांपुर

News
More stories
यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा:खाकी पहनने को बेताब महिला शक्ति,15 लाख आवेदन