जल्द ही तब्बू की फिल्म में दिखेंगे शाहरुख खान जानिए किस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी फिल्म रिलीज

30 Sep, 2023
Head office
Share on :

जैसे की आप सभी को पता है की शाहरुख खान की दो फिल्में- ‘पठान’ और ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी और काफी चर्चा में भी थी और अब शाहरुख खान की अगली फिल्म डंकी भी चर्चा में बनी हुई है वहीं इस बिच खबर आ रही है की इस बार किंग खान बॉक्स ऑफिस पर नहीं OTT प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगे। इसके साथ ही शाहरुख खान नवंबर में सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी कैमियो करते दिखाई देंगे। साल के अंत उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डंकी’ आएगी। लेकिन, इन चारों फिल्मों के अलावा उनकी पांचवीं फिल्म भी आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया है। वहीं तब्बू इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगी।

जानिए किस OTT प्लेटफॉर्म पर आयेगी फिल्म

विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म सीधे (Netflix )नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में (Tabu), तब्बू के अतिरिक्त (Vamika Gabbi) वामिका गब्बी, (Ali Fazal) अली फजल, (Ajmeri Haq) अजमेरी हक और (Ashish Vidyarthi )आशीष विद्यार्थी दिखाई देंगे। इस फिल्म का नाम ‘खुफिया’ है।

फैन ने शाहरुख खान से ट्विटर पर अजनबियों को जवाब देने के बजाय तब्बू के साथ  फिल्म करने को कहा - News18

विशाल भारद्वाज ने ‘खुफिया’ के प्रमोशन के चलते बताया कि उनकी फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करने वाले हैं। उन्होंने बताया कि ‘खुफिया’ में शाहरुख का डायरेक्ट नहीं बल्कि इन डायरेक्ट कैमियो होने वाला है। यानी शाहरुख फिल्म में दिखाई नहीं देंगे मगर, उनका रेफ्रेंस अवश्य होगा। बता दें, ये फिल्म 5 अक्टूबर से ओटीटी पर स्ट्रीम होगी।

2024 में इन फिल्मों से शाहरुख खान मचाएंगे बवाल

2024 में इन फिल्मों से (Shahrukh Khan)शाहरुख खान मचाएंगे बवाल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 2024 में शाहरुख खान सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बन रही फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनकी बेटी सुहाना खान लीड रोल में होंगी। इसके बाद, वह सलमान खान के साथ ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की शूटिंग करेंगे। कहा जा रहा है कि ‘टाइगर 3’ में पठान की वजह से टाइगर की पत्नी जोया यानी कटरीना कैफ की डेथ हो जाएगी। इसलिए वे दोनों ‘टाइगर वर्सेज पठान’ में आपस में भिड़ पड़ेंगे। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Tags: Shahrukh Khan, Tabu , विशाल भरद्वाज , Khufiya Movie , Khufiya Movie OTT Release Date, Khufiya Hindi Movie Release date , Khufiya Movie OTT Platform, BollywoodNews

Written By : Deepa Rawat

News
More stories
हरियाणा के रेवाड़ी से होकर गुजरने वाली इन ट्रेनों का 1 अक्टूबर से बदला समय