शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने अपनी पहले दिन की कमाई से कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं I

08 Sep, 2023
Head office
Share on :

Jawan Box Office:   फिल्म ‘जवान’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म ने पहले ही दिन धमाल मचा दिया है .‘जवान’ को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और इसने देश में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है. सिनेमा थिएटरों से वीडियोज सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं. अब तक आपको पता लग गया होगा कि फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में हैं.

Jawan: New poster of Shah Rukh Khan uFans left stunned as new poster of  Shah Rukh Khan in "Jawan" takes them by surprisenveiled, fans say 'was not  ready for this' - Fans

फिल्म ‘जवान’ ने पहले दिन कितनी कमाई की पढ़ें इस खबर में

शाहरुख खान की (Shah Rukh Khan) ‘जवान’ ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन बंपर कमाई कर इतिहास रच दिया है.फिल्म  ने अपने पहले दिन की कमाई में ‘पठान’ के ओपनिंग डे के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है, इसी के साथ ‘जवान’ बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है. एडवांस बुकिंग के पहले ही दिन से धूम मचा रही है फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ का कलेक्शन किया है.

ये अब तक का बॉलीवुड फिल्मों का सबसे ज्यादा कलेक्शन रहा हैI ‘जवान से शाहरुख को बहुत उम्मीदें हैं’ फिल्म प्रोड्यूसर मनोज देसाई ने कहा, ‘शाहरुख खान को जवान से हाई एक्सपेक्टेशन हैं. शाहरुख ने मुझे बताया था कि उन्होंने फिल्म के लिए अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट्स किए हैं. फिल्म में साउथ इंडियन टच भी है क्योंकि उनका कैरेक्टर साउथ से हैं और कोरियोग्राफर और क्रू भी साउथ से है.’I

कैसा रहा फैन का रिएक्ट फिल्म ‘जवान‘ को देखने के बाद जानिए इस खबर के साथ

Jawan Movie Review : फैंस ने लगाए ‘शाहरुख खान जिंदाबाद’ के नारे हैदराबाद में थिएटर के बाहर शाहरुख खान के कटआउट पर दूध चढ़ाया गया. इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है. इस वीडियो में फैंस ‘शाहरुख खान जिंदाबाद’ के नारे लगाते दिख रहे हैं. 

10 मिनट के रोल में दीपिका ने लूट ली महफिल 

फिल्म में इंटरवल तक आने से  कुछ मिनट पहले ही आपको (Deepika Padukone )दीपिका पादुकोण नजर आती हैं. अचानक से कंटेप्ररी दौर से चलते हुए फिल्म रिवर्स गियर लेकर 1986 के बरनाल में पहुंच जाती है. जहां विक्रम राठौड़ (शाहरुख खान) कुश्ती लड़ रहा होता है और उनसे भिड़ने आती हैं ऐश्वर्या (दीपिका पादुकोण). दीपिका की एंट्री सीन हमेशा की तरह ग्लैमरस रही है. साड़ी पहनते हुए दीपिका का कुश्ती सीन फ्रेम में बड़ा खूबसूरत लगता है. यहां शाहरुख और दीपिका की केमिस्ट्री ओम शांती ओम की याद दिलाती है. हालांकि दीपिका और शाहरुख का सीन चंद मिनट का ही है.

Tags : Deepika Padukone, Shah Rukh Khan , Movie Jawan

News
More stories
मुख्यमंत्री धामी ने कल्चरल एण्ड स्पोर्टस पायरेक्सिया-2023 का शुभारम्भ किया।