शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ जल्द ही Ott Platforms पर मचाएगी धमाल, जानिए कहां देख सकते हैं फिल्म?

14 Sep, 2023
Head office
Share on :
शाहरुख खान की फिल्म जवान सिनेमाघरों में तो धमाल मचा ही रही है और अब फैंस को इसकी ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. जवान जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है. 7 दिन में ही फिल्म ने इतना बड़ा कलेक्शन कर लिया  है.  आइए आपको बताते हैं कि ये फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 

Jawan OTT Release: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) ने 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिये हैं। ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने सिनेमाघरों में 75 करोड़ रुपये की कमाई कर सभी को हैरान कर दिया है, और अब इसी बीच शाहरुख खान की ‘जवान’ फिल्म ओटीटी रिलीज को लेकर भी चर्चाएं शुरू हो गई हैं। जिसे लेकर कई अपडेट भी सामने आ रहे हैं। आपको बता दे इस साल शाहरुख की ‘पठान’ (Pathaan) जनवरी में रिलीज हुई थी, जो 56 दिनों बाद OTT पर रिलीज हुई थी। फैंस ने फिल्म को OTT पर भी अपना प्यार दिया था।

Shah Rukh Khan film Jawan ott deal with netflix : शाहरुख खान की फिल्म जवान  की नेटफ्लिक्स के साथ हुई ओटीटी डील

जवान बॉक्स ऑफिस पर तो शानदार कमाई कर ही रही है साथ ही इसके ओटीटी राइट्स भी करोड़ों में बिके हैं. जिसके बाद फिल्म को प्रॉफिट बहुत शानदार होने वाला है और थिएटर पर ये फिल्म लंबी टिकने वाली है.

जानिए कौनसी OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होगी फिल्म रिलीज  

अब SRK के फैंस उनकी ‘जवान’ (Jawan) को लेकर कई तरह के कयास लगा रहे हैं। ऐसे में रिपोर्ट्स की माने तो, ‘जवान’ को एक या दो नहीं बल्कि कई OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जाएगा, जिनमें नेटफ्लिक्स, जी5, वूट, अमेजन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और सोनी लिव जैसे प्लेटफॉर्म्स के नाम शामिल है। ओटीटी रिलीज की खबर को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान की फिल्म जवान ने तोड़ दिए कई रिकॉर्ड जानें इस खबर में
जवान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इंडिया में इस फिल्म ने सात दिन में 368.38 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. तमिल और तेलुगू में भी ये फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो जवान 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है I

Written By : Deepa Rawat

News
More stories
Hindi Diwas 2023: ‘हिंदी दिवस’ क्या है ? 14 सितंबर को ही क्यों मनाया जाता है, इसका इतिहास और महत्व, यहां जानिए इस भाषा से जुड़ी बड़ी जानकारी