विधायक आवास में घुसा ‘शैलेन्द्र’, निकला ‘इरफान’! 3 आधार कार्ड, धमकी और षडयंत्र का खेल?

03 Jun, 2024
Head office
Share on :

महसी बहराइच: विधायक महसी सुरेश्वर सिंह के आवास में रविवार दोपहर बाद एक युवक ने पहचान छुपाकर घुसने की कोशिश की। सुरक्षाकर्मियों को संदेह हुआ तो उन्होंने युवक की जामा तलाशी ली। तलाशी में युवक के पास तीन अलग-अलग नामों और पतों वाले आधार कार्ड मिले।

शैलेन्द्र बनकर घुसा इरफान:

महसी बहराइच: विधायक महसी सुरेश्वर सिंह के आवास में पहचान छुपा कर घुसने वाले युवक पर संदेह के बाद सुरक्षा कर्मियों व एल आई यू दस्ते ने जामा तलाशी ली तो युवक के पास अलग-अलग नामों से तीन आधार कार्ड मिले जाति धर्म पहचान छिपा कर विधायक आवास में घुसने की शिकायत शिकायती प्रार्थना पत्र में विधायक के करीबी शेषमणि मिश्रा ने पुलिस को बताया कि, बीते रविवार दोपहर बाद एक युवक सुरक्षा व्यवस्था को चकमा देकर विधायक महसी सुरेश्वर सिंह के आवास में अवैध रूप से दाखिल हो गया संदेह होने पर सुरक्षा दस्ते व एल आई यू टीम द्वारा युवक की जामा तलाशी लेने पर युवक के पास अलग अलग नाम पते के तीन पहचान पत्र प्राप्त हुए जिन पर दर्ज नाम मोहम्मद इरफान तथा शैलेन्द्र कुमार है साथ ही पता भी अलग-अलग है.

धमकियों और घर जलाने का प्रयास का इतिहास:

विधायक सुरेश्वर सिंह को पहले भी कई बार फोन और इंटरनेट कॉल के माध्यम से धमकी भरे फोन आ चुके हैं। उनके घर को जलाने का प्रयास भी किया जा चुका है।

पूर्व की घटनाओं के मद्देनजर विधायक समर्थकों में रोष व्याप्त है आमजन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं कि संदिग्ध कौन है,किस उद्देश्य से विधायक आवास में घुसा, आखिर आधार कार्ड पर एक में हिंदू तो दूसरे में मुसलमान क्यों है, क्या विधायक के खिलाफ किसी तरह का षड़यंत्र रचा गया था,सवाल दर्जनों हैं पर पुलिस चुप है संदिग्ध को जेल भेज कर पुलिस जांच में जुटी है।

Tags : #विधायकआवास #हुसैनाबाद #महसी #बहराइच #धमकी #षडयंत्र #पुलिसजांच

रिपोर्ट हिमांशु मिश्रा

News
More stories
आपसी रंजिश में दुकानों को लगाई आग, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी, 8 लाख का नुकसान