ससुर की शर्मनाक करतूत! बेटे की मौत के बाद बहू से बनाना चाहता था संबंध, पथराव कर किया घायल

12 Jul, 2024
Head office
Share on :

दिल्ली : राजधानी दिल्ली के हिरण कूदना गांव में एक ससुर ने अपनी बहू पर पथराव कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। आरोप है कि ससुर अपनी बहू से अवैध संबंध बनाना चाहता था और जब उसने इनकार किया तो उस पर हमला कर दिया।

राजधानी दिल्ली में कलयुगी ससुर की काली करतूत आई सामने पूरा मामला मुंडका थाना अंतर्गत हिरण कूदना गांव का है पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 2012 में हुई थी लेकिन 2018 में उसकी पति की एक्सीडेंट में मौत हो गई उसके बाद से ही उसके ससुर की नियत उसे पर खराब हो गई और उसे अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा कलयुगी ससुर से बचने के लिए पीड़िता अपने मायके चली गई लेकिन जब पीड़िता की मां उसके ससुराल उसे छोड़ने पहुंची तो उसके ससुर ने उसके सर पर ईट मार दी.

इस मामले को लेकर पहले भी विवाद हुआ था जिसको लेकर हरियाणा के राई थाने में भी शिकायत दर्ज कराई गई थी क्योंकि पीड़िता सेरसा गांव जिला सोनीपत की रहने वाली हैI

पीड़िता का बयान:

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 2012 में हुई थी लेकिन 2018 में उसके पति की एक्सीडेंट में मौत हो गई। पति की मौत के बाद से ही उसके ससुर की नियत उसे पर खराब हो गई और उसे अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। डर के मारे, पीड़िता अपने मायके चली गई।

बाइट पीड़ित सोनिया

वहीं पीड़िता जब अपने मां के साथ अपने ससुराल पहुंची तो ससुर ने कहा कि जब वह उसकी बात ही नहीं मानती तो वह घर के अंदर नहीं आ सकती लेकिन उसने घर के अंदर घुसने की कोशिश की उतने में उसकी सास में ससुर ने उसे पर पत्थर से हमला कर दिया जिसके चलते पीढ़ी से आगे सर में गहरी चोट आई लेकिन पीड़िता मुंडका थाने पहुंची लेकिन वहां पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसकी बात नहीं सुनी और उसे उल्टा डाटने लगे. लेकिन वहां से गुजर रही है पीसीआर ने पीड़िता की हालत को देखते हुए उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कर दिया लेकिन उसे पीसीआर चालक ने भी कोई कार्रवाई नहीं की पीड़िता की हालत को देखते हुए को गोविंद बल्लभ पंत अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

छुट्टी मिलने के बाद परिवार फिर थाने पहुंचा लेकिन दिल्ली पुलिस ने परिवार की नहीं सुनी लेकिन इस मामले को लेकर जब देशहित न्यूज़ के संवाददाता ने जिले एडिशनल डीसीपी अमित कुमार वर्मा को जानकारी दी गई जिसके चार दिन बाद मुंडका थाना पुलिस ने पीड़ित परिवार को फोन करके वापस बुलाया और FIR दर्ज कीI

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
नरेला में गोवंश हत्या: 6 गोवंशों की हत्या, आरोपी फरार, पुलिस जांच में जुटी