बाहरी दिल्ली में दुकानदार की चाकूओं से गोद कर हत्या,तीन बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

14 Sep, 2024
Head office
Share on :

दिल्ली: लामपुर: बाहरी दिल्ली के नरेला थाना क्षेत्र के लामपुर गांव में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। तीन बाइक सवार बदमाशों ने एक दुकानदार पर हमला कर दिया और उसे चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया।

स्थानीय लोगों ने तुरंत घायल दुकानदार को पास के राजा हरिश्चंद्र अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन सभी प्रयास विफल रहे और दुकानदार को मृत घोषित कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलते ही नरेला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और प्रारंभिक जांच शुरू की। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और हमलावरों की तलाश में जुट गई है। फिलहाल पुलिस इस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है और जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने के प्रयास कर रही है।

मृतक की पहचान सुमित के रूप में हुई है, जो लामपुर गांव में खाद और बीज की दुकान का मालिक था। जानकारी के मुताबिक, पहले सुमित के छोटे भाई की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कई एंगल से कर रही है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

Tags : #DelhiCrime #ShopkeeperMurder #NarelaIncident #PoliceInvestigation #LalpurVillage

रिपोर्टर: प्रदीप सिंह, उज्जैन

News
More stories
CarFire: चलती कार में लगी आग से मचा हड़कंप