सिरसा: दिग्विजय चौटाला ने मुख्यमंत्री नायब सैनी पर साधा निशाना, कहा- “अन मैच्योर बातें करते हैं”

23 Jul, 2024
Head office
Share on :

सिरसा, 23 जुलाई 2024: हरियाणा में जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने मुख्यमंत्री नायब सैनी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी अन मैच्योर बातें करते हैं और हरियाणा कौशल रोजगार निगम में बीजेपी नेता अपने लोगों को एडजस्ट कर रहे हैं।

दिग्विजय चौटाला ने यह बयान मंगलवार सुबह अपने निवास स्थान पर आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान दिया। उन्होंने कहा कि जिन परिवारों की सालाना आय 7 से 8 लाख रुपए है, उन परिवारों के युवाओं को निगम में रोजगार दिया जा रहा है, जबकि पात्र बेरोजगार युवाओं को इसका कोई लाभ नहीं मिल रहा है।

इनसो का 22वां स्थापना दिवस

दिग्विजय चौटाला ने यह भी घोषणा की कि इनसो का 22वां स्थापना दिवस 5 अगस्त को सिरसा में आयोजित किया जाएगा। यह समारोह चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी में होगा, जिसमें जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला और पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला मुख्य अतिथि होंगे।

कानून व्यवस्था पर सवाल

दिग्विजय चौटाला ने नई सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था का दिवाला निकल गया है। हर रोज प्रदेश में हत्या, लूटपाट और रेप जैसी घटनाएं हो रही हैं और सरकार का पुलिस व प्रशासन पर कोई कंट्रोल नहीं है।

गठबंधन और चुनाव

जेजेपी के आगामी विधानसभा चुनाव में युवा शक्ति को मौका देने की बात करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इनेलो के स्थापना दिवस समारोह में गठबंधन को लेकर बड़ा ऐलान हो सकता है। जेजेपी समान विचारधारा वाली किसी भी पार्टी से गठबंधन करने पर विचार कर सकती है।

किसानों के अधिकार

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सरकार किसानों के संवैधानिक अधिकार को दबाना चाहती है और बीजेपी लगातार किसानों के साथ दुर्व्यवहार कर रही है। उन्होंने चेतावनी दी कि बीजेपी को अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव में इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा।

छात्रसंघ चुनाव

छात्रसंघ के चुनाव को लेकर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि बीजेपी हरियाणा में छात्रसंघ के सीधे चुनाव कराने से डरती है, क्योंकि बीजेपी का छात्र संगठन हरियाणा में प्रभावशाली नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी सीधा चुनाव कराएगी तो उसे करारी हार का सामना करना पड़ेगा।

Tags : #सिरसा #दिग्विजयचौटाला #मुख्यमंत्रीनायबसैनी #हरियाणा कौशल रोजगार निगम #जेजेपी #कानूनव्यवस्था #किसानअधिकार #छात्रसंघचुनाव

Deepa Rawat

News
More stories
रोहतक: केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत और इकोग्रीन कंपनी के विवाद पर सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने ली चुटकी