राहुल गांधी के Flying Kiss पर भड़की स्मृति ईरानी आखिर राहुल गांधी ने ऐसा क्यों किया जाने पूरा सच ?

10 Aug, 2023
Head office
Share on :
rahul gandhi flying kiss
No Confidence Motion: अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के बाद संसद से बाहर निकलते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर महिला सांसदों के प्रति अभद्र व्यवहार करने के आरोप लगे हैं.

No Confidence Motion Debate: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार (9 अगस्त 2023) को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर गंभीर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि अपना भाषण खत्म कर संसद से बाहर जाते समय राहुल गांधी ने महिला सांसदों को लक्ष्य करके फ्लाइंग किस के इशारे किए.

मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में बुधवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भाषण दिया लेकिन भाषण के बाद राहुल की एक हरकत को लेकर जोरदार हंगामा हुआ इसको लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कड़ी आलोचना की है I

दरअसल अविश्वास प्रस्ताव पर बोलने के बाद राहुल गांधी ने सदन में फ्लाइंग किस उछाला तो हंगामा हो गया कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लोकसभा में विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर भाषण दे रहे थे भाषण खत्म देने के बाद वह संसद से बाहर निकल गए राहुल के सदन से जाने के बाद चर्चा में बोलने के लिए खड़ी हुई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा मुझसे पहले जिनको यहां बोलने का मौका मिला उन्होंने आज असभ्यता का परिचय दिया उन्होंने अपना भाषण खत्म करने के बाद अभद्र व्यवहार किया.

स्मृति ईरानी ने कहा राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस उछाल जिसमें महिलाएं भी बैठी हुई है ऐसा व्यवहार सिर्फ एक स्त्री दोषी Misogynist Man व्यक्ति ही कर सकता है ऐसा गरिमा विहीन आचरण इस देश के सदन में कभी नहीं देखा गया यह उसी खानदान के लक्षण है इसको सदन और पूरा देश ने देखा भी है.वहीं भाजपा की महिला सांसदों ने इस पर स्पीकर के पास लिखित शिकायत भी की है.

अब यह जानिए कि है क्या पूरा यह सच

रिपोर्ट्स की माने तो कांग्रेस सांसद राहुल गांधी जब भाषण खत्म करने के बाद सदन से बाहर जाने के लिए उठे तो उनके हाथ से कुछ कागज गिर गए जिनको उठाने जब राहुल ने नीचे झुके तो भाजपा सांसद उन पर हंसने लगे इस पर उन्होंने जाते-जाते सहजता के साथ स्पीकर टेबल की तरफ फ्लाइंग किस उछाल दिया और फिर वहां से निकल गए और राहुल गांधी के इसी हरकत को लेकर जोरदार हंगामा शुरू हो गया और अभी भी हो रहा है अभी स्मृति ईरानी ने इसकी कड़ी आलोचना की I

News
More stories
यूपी में रोजगार के बड़े स्रोत बने MSME और ओडीओपी