मतगणना से पहले सपाइयों ने दी चेतावनी, मतगणना अगर निष्पक्ष न हुई तो हर स्थिति से निपटने के लिए हैं तैयार

03 Jun, 2024
Head office
Share on :

मतगणना से पहले सपा नेताओं ने सोमवार को एक प्रेसकान्फ्रेस का आयोजन किया। जिसमें सपा नेताओं ने भाजपा पर मतगणना के दौरान जिला प्रशासन से मिलकर गड़बड़ी करने का आरोप लगाया है, सपा नेताओं ने यह चेतावनी दी है कि अगर कुछ भी गड़बड़ी मतगणना के दौरान की गई तो समाजवादी पार्टी चुप नही बैठेगी। उन्होंने कहा समाजवादियों के जमावड़े के साथ स्वयं राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कल मतगणना के दौरान कन्नौज में मौजूद होंगे।

सपा नेता अरबिंद यादव ने कहा कि आप लोगों के माध्यम से मेरा बाहर से मतगणना कार्य के लिए पर्यवेक्षक आये हुए है उनसे निवेदन है कि जो मतगगणना में किसी प्रकार की हेराफेरी इस बार चुनाव में हम लोग कतई बर्दाश्त नही करेंगे। जिस तरह से उनके लगातार प्लान चल रहे है, लगातार बड़े-बड़े नेताओं के द्वारा अधिकारियों के ऊपर प्रेशर बनाया जाता है, यह तो सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाइन्स से इस बार अधिकारी थोड़े दबे हुए हैं। हिम्मत नही जुटा पा रहे है। प्लान तो उनका पूरा है, 2022 के चुनाव में नही हमारे साथ किस तरह से धोखा हुआ है। इसीलिए आपके माध्यम से प्रशासन को आगाह करना चाह रहे है कि इस बार अगर इस बार कहीं भी, थोड़ा बहुत इन लोगों ने हेराफेरी करने की कोशिश की तो समाजवादियों का यहां पर बहुत बड़ा जमावड़ा रहेगा। स्वयं राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कल यहां पर मौजूद रहेंगे। इसलिए इस तरह की कोई स्थिति उत्पन्न न हो हमारा प्रशासन से यह अनुरोध है, कि निष्पक्ष जो जनता ने जनादेश बंद कर दिया है ईवीएम में जो कैद है उससे जनता का सम्मान पर ठेस पहुंचेगी तो समाजवादी पार्टी हम लोग चुप नहीं बैठेंगे। हम लोग बिल्कुल तैयार है और इस बार जो रूझान आप लोग देख रहे है कन्नौज से वह आप लोगों से छुपा हुआ नहीं है।

मीडिया पर लगाया प्रश्नचिन्ह

सपा नेता जयकुमार तिवारी उर्फ बउअन ने एग्जिट पोल पर सवाल उठाते हुए कहा कि आप लोग सच्चाई बतायें कि कन्नौज में कितने गांव आप लोग गये। आप लोग वहां जाते हैं जहां कोई बड़ा नेता आया और आप लोग वहां गये और वहां बात कर ली और यह लोग पहले से बनाकर शायद आज चैनल किसके है अडानी जी के, अम्बानी जी के, तो यह सब स्टोरियों पहले से बना करके धर ली गयीं। वही स्टोरियां चला रहे जनता को गुमराह करने के लिए कि यह प्रशासन के लोग बेईमानी कर सकें, लेकिन समाजवादी के लोग हर स्थिति पर पूर्णरूप से तैयार है, अगर जो स्थिति होगी उसका मुकाबला करने के लिए पूर्ण रूप से तैयार है। इंडिया गठबंधन देश में सरकार बनाएगी। कल जब रिजल्ट 3 बजे आयेगा तो आप ही लोग चैनलों में दिखाने का काम करेंगे।

News
More stories
शाहजहांपुर: 7 दिनों से बिजली गुल, आक्रोशित आनंदपुरम वासियों ने ईदगाह मार्ग किया जाम