तेज रफ्तार कार की डीटीसी बस से टक्कर, चालक की मौत

27 Aug, 2024
Head office
Share on :

दिल्ली: अलीपुर थाना क्षेत्र के हिरणकी से बख्तावरपुर जाने वाली मुख्य सड़क पर एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें एक तेज रफ्तार कार डीटीसी लोफ्लोर बस से टकरा गई। इस हादसे में 50 वर्षीय वाहन चालक रोहतास की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना का विवरण

रमजानपुर मोड़ के पास सड़क किनारे खड़ी डीटीसी बस में ड्राइवर और कंडक्टर लंच कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार कार बस से टकरा गई। टक्कर की जोरदार आवाज सुनकर ड्राइवर और कंडक्टर ने देखा कि कार बस के अगले हिस्से में घुस चुकी थी। आसपास के लोगों ने कार में फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला, लेकिन वह बेहोश था। उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

संभावित कारण

स्थानीय लोगों के अनुसार, वाहन चालक को हार्ट और ब्रेन की समस्याएं थीं, जिसके चलते उन्हें कई बार अटैक आते थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि हादसे के समय चालक बेहोश हो गया था और एक्सीलेटर पर पैर होने के कारण कार ने रफ्तार पकड़ ली, जिसे वह नियंत्रित नहीं कर पाए।

पुलिस की कार्रवाई

अलीपुर थाना पुलिस ने महिला ड्राइवर और कंडक्टर को हिरासत में ले लिया है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि हादसे का असली कारण क्या था – चालक की बेहोशी या तेज रफ्तार।

Tags : #दिल्ली #सड़कहादसा #डीटीसीबस #कारएक्सीडेंट #अलीपुर

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
मंगोलपुरी विधानसभा में विकास की कमी पर जनता का आक्रोश