अलीपुर में तेज रफ्तार टेंपो नाले में गिरा, चालक बाल-बाल बचा

27 Jul, 2024
Head office
Share on :

दिल्ली: बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर थाना क्षेत्र में स्थित बूढ़पुर में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार आईसर टेंपो बूढ़पुर पुस्ते से हिरणकी चौकी की ओर जा रहा था कि अचानक नियंत्रण खोकर गहरे नाले में जा गिरा।

हादसे के समय टेंपो में कोई और नहीं था, केवल चालक ही मौजूद था जो बाल-बाल बच गया। स्थानीय लोगों ने जब टेंपो को नाले में गिरा हुआ देखा तो तुरंत मदद के लिए आगे आए। उन्होंने टेंपो में किसी के फंसे होने की आशंका से नाले में उतरकर खोजबीन शुरू की। हालांकि, सर्च ऑपरेशन के बाद पता चला कि टेंपो में कोई नहीं था।

बाईट इमरान टेंपो में सर्च करने वाला

हादसे के कारण:

बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर थाना अंतर्गत बूढ़पुर नाले में एक तेज रफ्तार आईसर टेंपो गिर गया हादसा उसे वक्त हुआ जिस वक्त टेंपो चालक बूढ़पुर पुस्ते से हिरणकी चौकी की तरफ जा रहा था इस दौरान टेंपो ने अपना नियंत्रण खो दिया और गहरे नाले में जा गिरा लेकिन गली में तेरा ही टेंपो चालक समय रहते बाहर निकल गया वरना बड़ा हादसा हो सकता था.

बाईट इमरान टेंपो में सर्च करने वाला

टेंपो में लोहे के गटर और पत्तियां भरी हुई थीं, लेकिन सौभाग्यवश चालक को कोई चोट नहीं आई। पुलिस को घटना की सूचना दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हैशटैग: #दिल्ली #हादसा #टेंपो #अलीपुर #बूढ़पुर #सड़कदुर्घटना #यातायातनियम #सुरक्षा

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज और येलो अलर्ट, जानें किन जिलों में होगी तेज बारिश