जहांगीरपुरी में रोजगार मेले की सफलता: सैकड़ों उम्मीदवारों को मिले अवसर

06 Jul, 2024
Head office
Share on :

नई दिल्ली, 6 जुलाई, 2024: इक्विटास ट्रस्ट, प्रयास और जन शिक्षण संस्थान द्वारा जहांगीरपुरी प्रयास में आयोजित एक मेगा रोजगार मेला योजना ने शानदार सफलता हासिल की। 30 से अधिक कंपनियों की भागीदारी वाला यह मेला, रोजगार चाहने वालों के लिए अवसरों का खजाना बन गया।

जहांगीर पुरी प्रयास और जन शिक्षण संस्थान की सहभागिता से इक्विटास ट्रस्ट के सहयोग से मेगा रोजगार मेला योजना जहांगीर पुरी प्रयास में किया गया जिसमें 30 कंपनियों ने अपना योगदान दिया।

कार्यक्रम का शुभ आरंभ हुए अतिथि गुलाब सिंह राठौर (निगम पार्षद) भरत (टीपीडीडीएल) गीतांजलि (टीपीडीडीएल) शशि शेखर (एएओ) कृति जिला समन्वय (शिक्षा विभाग) उत्तर पश्चिम ‘ए’, और आमोद कंठ, पूर्व आईपीएस (डीजीपी) और महासचिव प्रयास इन लोगों के द्वारा फीता काटा गया साथ ही सभी लोगों ने दीप प्रज्वलित की।


गुलाब सिंह राठौर ने सभी उम्मीदवारों को शुभकामनाएं दीं। और आमोद कंठ ने सभी बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए बताया कि जो भी अवसर आप लोगों को मिले आप उसका स्वागत करना चाहते हैं और तभी आप आगे बढ़ सकते हैं। इस मेगा रोजगार मेले में कुल 712 उम्मीदवारों ने अपना योगदान दिया, जिनमें से 300 उम्मीदवारों को चयन किया गया और 152 उम्मीदवारो को ऑफर लेटर भी दिया गया। इस अवसर पर प्रयास और जन शिक्षण संस्थान के सभी कर्मचारी मौजूद रहे।

बाइट प्रतिभा ठाकुर

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
उत्तराखंड: तीन दिनों से भारी बारिश, बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग समेत कई सड़कें बंद,यात्रियों की परेशानी बढ़ी