दिल्ली के जहांगीरपुरी में बदमाशों का आतंक, घर पर गोलियां चलाकर तोड़फोड़, फरार

09 Jul, 2024
Head office
Share on :

नई दिल्ली: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में बदमाशों ने एक बार फिर अपनी दहशत फैला दी है। सी ब्लॉक इलाके में बदमाशों ने देर रात एक घर पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर तोड़फोड़ मचाई और मौके से फरार हो गए। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है, लेकिन इलाके में दहशत का माहौल है।

घटना देर रात की है:

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली में लगातार आपराधिक वारदाते बढ़ती जा रही है और अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं कभी महिंद्रा पार्क कभी जहांगीरपुरी आदर्श नगर और आसपास के इलाके में गोली चलना और चाकू बाजी तो मानो आम बात हो चुकी है ताजा मामला दिल्ली के जहांगीरपुरी थाना इलाके के सी ब्लॉक से सामने आया जहां देर रात 7 से 8 की संख्या में आए बदमाशों ने एक घर के बाहर पहले तोड़फोड़ और उसके बाद तीन से चार राउंड गोलियां चलाते हुए मौका ए वारदात से फरार हो गए.

परिवार का किसी से विवाद नहीं:

पीड़ित परिवार का कहना है कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। उनको समझ नहीं आ रहा कि बदमाशों ने उनके घर को ही क्यों टारगेट किया। गोलीबारी की इस घटना के बाद इलाके में लोगों में डर का माहौल है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी:

जहांगीरपुरी थाना पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मौके से गोली के खाली कारतूस भी बरामद किए हैं और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि वे जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे।

इलाके में लगातार बढ़ रही हैं आपराधिक घटनाएं:

गौरतलब है कि उत्तरी पश्चिमी दिल्ली में पिछले कुछ समय से आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। कुछ दिनों पहले ही महिंद्रा पार्क और आदर्श नगर इलाके में भी गोलीबारी की घटनाएं हो चुकी हैं। इन घटनाओं से इलाके के लोगों में काफी डर बैठ गया है।

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
Chamoli: उत्तराखंड में फिर बड़ी आपदा बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारी भूस्खलन, लोग सुरक्षित स्थानों की ओर भागे