‘द आर्चीज’ का ‘वा वा वूम’ 60 के दशक के रॉक एंड रोल दौर में ले जाएगा वापस

03 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

मुंबई, 3 नवंबर । जोया अख्तर के निर्देशन में बनी आगामी फिल्‍म ‘द आर्चीज’ का दूसरा गाना रिलीज किया गया है। नवीनतम गीत ‘वा वा वूम’ रॉक एंड रोल युग के जादू को वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म के निर्माताओं ने अब इसके दूसरे फुट-टैपिंग नंबर गीत ‘वा वा वूम’ लॉन्‍च किया है। यह गीत 60 के दशक के रॉक एंड रोल युग की याद दिलाता है।

जोया ने कहा, “वा वा वूम एक क्लासिक आर्ची कॉमिक शब्द है। जिस लड़की को वह पसंद करता है, उसका वर्णन करना है। यह कहने का एक तरीका कि वह अच्छी है। यह गाना 60 के दशक के ‘रॉक एन रोल’ युग की ऊर्जा को समाहित करता है और प्रेम को रोमांटिक बनाता है।

हिप-स्विंग नंबर शंकर-एहसान-लॉय द्वारा रचित है। इसके गीतकार जावेद अख्तर हैं और तेजस मेनन द्वारा इसे गाया गया है।

संगीत वीडियो के अनुसार ‘वा वा वूम’ रॉक एंड रोल धुनों का जश्न मनाता है, जिसमें डॉट (अदिति), अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, मिहिर आहूजा, सुहाना खान, वेदांग रैना और युवराज मेंडा सुर्खियों में हैं।

‘वा वा वूम’ की रचना के बारे में बात करते हुए, संगीतकार शंकर-एहसान-लॉय ने संयुक्त रूप से कहा, “गीत के पीछे की रचनात्मक प्रक्रिया वास्तव में रोमांचक थी। हम एक डांस नंबर बनाना चाहते थे जो तुरंत किसी को भी डांस फ्लोर पर जाने के लिए मजबूर कर दे।”

आगे कहा, “हमारी रचना, तेजस मेनन के स्वर और जावेद अख्तर के गीत सभी एक सहयोगात्मक प्रयास के रूप में एक साथ आए। ‘वा वा वूम’ आपको 1960 के दशक के मूडी रॉक एंड रोल युग में वापस ले जाता है। हमने उस युग के सार को प्रभावी ढंग से पकड़ने की कोशिश की है और गाने पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हैं।”

1960 के दशक की सुखद पृष्ठभूमि पर आधारित एक दिल को छू लेने वाली कहानी, ‘द आर्चीज’ दर्शकों को किशोरों के एक प्यारे समूह के जीवन में खींचती है।

यह फिल्म नेटफ्लिक्स इंडिया, टाइगर बेबी, आर्ची कॉमिक्स और ग्राफिक इंडिया के बीच एक सहयोगात्मक प्रयास है।

जोया द्वारा निर्देशित, बहुप्रतीक्षित फिल्म 7 दिसंबर को दुनिया भर में विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

Tags : Entertainment , TheArchies , ZoyaAkhtar ,   SuhanaKhan ,  AgstyaNanda ,  TheArchiesTeaser ,  Bollywood

News
More stories
सुप्रीम कोर्ट ने आप सांसद राघव चड्ढा को राज्यसभा अध्यक्ष से मिलकर बिना शर्त माफी मांगने को कहा