फोन पर बात करते हुए CM धामी को सलाम करने वाले ASP नप गए,हुआ तबादला

19 Aug, 2023
Head office
Share on :

फोन पर बात करते हुए मुख्यमंत्री को सलाम करने वाले एक पुलिस अधिकारी आखिरकार वरिष्ठों से नाराज हो गये. अनुशासनात्मक कार्रवाई के तहत स्थानांतरित किया गया. 11 अगस्त को उत्तराखंड राज्य में हुई यह घटना देर रात सामने आई।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पौडी गढ़वाल जिले के कोटद्वार क्षेत्र में आपदा क्षेत्रों का दौरा किया। कोटद्वार के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शेखर सुयाल उस समय सुरक्षा की निगरानी कर रहे थे। सीएम के आगमन की जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए हेलीपैड पर पहुंच गया. लेकिन जब मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से उतरे तो एएसपी फोन पर बात कर रहे थे. उन्होंने एक हाथ से फोन को दूसरे हाथ से कान पर लगाकर सीएम को सलाम किया। इससे जुड़ा वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। अधिकारियों ने तुरंत वीडियो पर प्रतिक्रिया दी.

अनुशासनात्मक कार्रवाई के तहत उक्त एएसपी का तबादला कर दिया गया. इस हद तक उनका तबादला नरेंद्र नगर स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में कर दिया गया. जय बलूनी को अपर पुलिस अधीक्षक कोट द्वार के पद पर तैनात किया गया है।

इस बीच, राज्य में पिछले कुछ दिनों से हो रही भारी बारिश के कारण नदियां उफान पर हैं. इससे बाढ़ आ गई. कोटद्वार में कई पुल बह गये. इससे सारा पानी गांवों में घुस गया और कई घर गंदे पानी में डूब गए. मुख्यमंत्री ने स्वयं आपदाग्रस्त क्षेत्रों का दौरा कर स्थिति पर नजर रखी।नाराज हो गये. अनुशासनात्मक कार्रवाई के तहत स्थानांतरित किया गया.

News
More stories
बड़ी खबर : इस ट्रेन में लगी आग, रेलवे स्टेशन हुआ धुआं-धुंआ