सलमान खान की दमदार एक्शन फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है जानिए फिल्म से जुड़ी खास बातें

16 Oct, 2023
Head office
Share on :
SalmanKhan KatrinaKaif EmraanHashmi Tiger3Trailer Tiger3

सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का ट्रेलर हो गया है रिलीज ,फिल्म के इस ट्रेलर में सलमान खान एक्शन अवतार में दिखाई दिए

Tiger 3 Trailer out: जिस फिल्म के ट्रेलर का सभी को बेसब्री से इंतजार था, वो फाइनली रिलीज कर दिया गया है, सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी इंस्टॉलमेंट ‘टाइगर 3’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. वहीं फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए  ‘टाइगर 3’ का एक्शन पैक्ड ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में सलमान खान के इंटेंस लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

टीजर में भी सलमान देश से कैरेक्टर सर्टिफिकेट मांगते नजर आए थे
इससे पहले 27 सितंबर को ‘टाइगर 3’ का टीजर रिलीज किया गया था. जिसमें सलमान के दमदार लुक ने फैंस को काफी इंप्रेस किया था. वह टीजर में कहते नजर आते हैं, “मेरा नाम अविनाश सिंह राठौड़ है. पर आप सबके लिए मैं टाइगर हूं. 20 साल अपना सब कुछ इंडिया की हिफाजत में लगा दिया. बदले में कुछ नहीं मांगा पर आज मांग रहा हूं…आज आप सबको ये बताया जा रहा है  कि टाइगर आपका दुश्मन है. टाइगर गद्दार है. टाइगर दुश्मन नंबर वन है तो 20 साल की इंडिया की सर्विस के बाद मैं अपना कैरेक्टर सर्टिफिकेट मांग रहा हूं.मेरे बेटे को मैं नहीं इंडिया बोलेगा कि उसका बाप क्या था. गद्दार या देशभक्त…जिंदा रहा तो आपकी खिदमत में फिर हाजिर नहीं तो जयहिंद.

‘टाइगर 3’ कब होगी रिलीज

एक्शन-थ्रिलर मूवी (Tiger 3 )को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। इसे आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया है, फिल्म में सलमान, कटरीना लीड रोल में है वहीं इमरान फिल्म में नेगेटिव रोल में दिखेंगे. फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि 'टाइगर 3' दिवाली पर सिनेमाघरों में आ रही है. ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. वहीं ये मूवी 'एक था टाइगर' (2012) और 'टाइगर जिंदा है' (2017) की सीक्वल है ये YRF स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है साथ ही फिल्म में कटरीना कैफ ने जोया का रोल निभाया है, जो एक्स ISI एजेंट है और टाइगर की वाइफ है, इमरान हाशमी निगेटिव रोल में हैं मूवी में (Revathi) रेवती, (Riddhi Dogra) रिद्धि डोगरा,( Vishal Jethwa) विशाल जेठवा, (Kumud Mishra) कुमुद मिश्रा, (Ranveer Shorey)रणवीर शौरी भी हैं. साथ ही (Shahrukh Khan) शाहरुख खान का कैमियो भी है।

tags: Tiger3Trailer , SalmanKhan , KatrinaKaif , EmraanHashmi , YRFSpyUniverse

Written BY : Deepa Rawat

News
More stories
योगी सरकार प्रदेश की बेटियों और महिलाओं को देगी पैनिक बटन की ताकत