बाबा खेत्रपाल मंदिर में फिर चोरी, 5वीं बार मंदिरों को निशाना बनाया, CCTV में कैद चोर फिर भी फरार!

12 Jun, 2024
Head office
Share on :

मुक्तसर साहिब: श्री मुक्तसर साहिब के बूड़ा गुज्जर रोड स्थित बाबा खेत्रपाल मंदिर में बीती रात चोरी की वारदात हो गई। चोर ने मंदिर में रखी दानपात्र और अन्य सामान चोरी कर लिया। घटना मंदिर के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

यह घटना बीती रात 12 बजे से सुबह 4 बजे के बीच की बताई जा रही है। चोर ने मंदिर का ताला तोड़कर अंदर घुसकर दानपात्र और अन्य सामान चोरी कर लिया। वारदात के दौरान मंदिर का कोई भी कर्मचारी मौजूद नहीं था।

श्री मुक्तसर साहिब के बूरा गुज्जर रोड और बाबा खेत्रपाल मंदिर के बीच एक व्यक्ति ने चोरी की वारदात को रात 12 बजे से सुबह करीब 4 बजे के बीच अंजाम दिया और फरार हो गए, जिसकी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पहले भी बाबा खेत्रपाल मंदिर में तीन बार चोरी हुई मलोट रोड स्थित बाबा क्षेत्रपाल मंदिर में चोर ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बूड़ा गुज्जर रोड स्थित बाबा क्षेत्रपाल मंदिर में इस घटना को अंजाम दिया गया, आपको बता दें कि मुक्तसर में बाबा क्षेत्रपाल के तीन मंदिरों में पांच बार चोरी की घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिसकी तस्वीरें सीसी टीवी में भी कैद हुई हैं. चोर की स्पष्ट तस्वीर दिखने के बाद भी चोर पकड़ा नहीं गया और पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके चलते चोर लगातार मंदिर में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

tag : #बाबाखेत्रपालमंदिर #चोरी #मुक्तसरसाहिब #पंजाब #सीसीटीवी #पुलिस

श्री मुक्तसर साहिब से बूटा सिंह की रिपोर्ट.

News
More stories
उत्तरकाशी हादसे के बाद ट्रेकर्स के लिए एसओपी जारी, सुरक्षा पर होगा विशेष ध्यान