कार्तिक आर्यन के कॉफ़ी विद करण 8 में ना आने की संभावना, सामने आई ये बड़ी वजह

23 Oct, 2023
Head office
Share on :
KoffeeWithKaran8

कॉफी विद करण (Koffee With Karan Season 8) का आठवां सीजन आ रहा है, शो की गेस्ट लिस्ट को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं, एक बार फिर ऐसा ही हुआ है हाल ही में दीपिका और रणवीर के साथ करण जौहर के शो का पहला प्रोमो भी जारी हुआ. वहीं अब शो में कार्तिक आर्यन के आने को लेकर बड़ा अपडेट आया है.

Koffee With Karan 8:  करण जौहर के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 8 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें करण जौहर बीटाउन के पावरफुल कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ चिटचैट करते नजर आते हैं. के इस प्रोमो के जारी होने के साथ ही इंटरनेट पर इस जोड़ी की केमिस्ट्री और हॉट लुक की खूब चर्चा हो रही है.

दीपिका और रणवीर का वीडियो आया सामने

करण जौहर (Karan Johar) का सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 8) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने लाइफ के जुड़े कई राज खोलने के लिए बिल्कुल तैयार है।

कपल का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, जिसमें रणवीर और दीपिका काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं, इस दौरान करण ने दीपिका से पूछा कि क्या वह कभी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर के किरदार रॉकी रंधावा को डेट करेंगी, इस पर वह मजाकिया अंदाज में जवाब देती हैं, मैंने रॉकी रंधावा से शादी की है।

क्या कार्तिक आर्यन करण जौहर के शो में आएंगे नजर

हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) का प्रोमो वीडियो सामने आया था, सूत्रों के मुताबिक, एक  रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, ”कार्तिक को नहीं लगता कि वह अभी तक करण की बिना ग्रिलिंग वाली चैट के लिए रेडी हैं. वह बहुत शर्मिले नेचर के हैं और इतने सारे एक्सपीरियंस के लिए तैयार नहीं हैं.

Koffee With Karan 8 Kartik Aaryan is not Karan Johar Show guest but both will do a film Koffee With Karan 8: करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 8' में नजर नहीं आएंगे Kartik Aaryan,  सामने आई ये बड़ी वजह

. बता दें, दो साल पहले साल 2021 में कार्तिक और करण के बीच अनबन की खबरें सामने आई थी, डायरेक्टर ने कार्तिक को अपनी फिल्म दोस्ताना 2 से भी बाहर कर दिया था और दोनों के बीच तनाव की खबरे सामने आने लगी।

करण जौहर के शो मेंये स्टार्स भी आएंगे नजर

सूत्रों की मानें तो शो में करीना कपूर और आलिया भट्ट साथ कॉफी विद करण में नजर आएंगें.इसके अलावा बॉलीवुड के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और एक्टर अजय देवगन की भी जोड़ी नजर आने की खबरें हैं ,वहीं इस शो में ये जोड़ी फिल्म सिंघम-3 का प्रमोशन करती नजर आएगी, इसके अलावा सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर भी इस सीजन में नजर आएंगे, वहीं, अनन्या पांडे और सारा अली खान भी कॉफी विद करण के एक एपिसोड में एक साथ नजर आएंगी, आपको बता दे करण जौहर के चैट शो के नए सीजन को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जाएगा। इस बार भी ये डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर टेलीकास्ट होगा, इस शो की रिलीज डेट 26 अक्टूबर 2023 है।

TAGS : Disney+ Hotstar , Karan Johar , Kartik Aaryan , Koffee With Karan season 8 , Deepika Padukone , Ranveer Singh , KoffeeWithKaran

Written BY : Deepa Rawat
News
More stories
धामी ने विधि विधान से किया कन्या-पूजन