डीएवी इंटर कॉलेज रुड़की में तिरंगा यात्रा का आयोजन, सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत रहे मुख्य अतिथि

14 Aug, 2024
Head office
Share on :

ऐसे कार्यक्रम देश की एकता और अखंडता की याद दिलाते हैं – त्रिवेंद्र

आज के डीएवी इंटर कॉलेज रुड़की में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया, कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखंड एवं हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि यह एक ऐसा कार्यक्रम है जो हमें अपने देश की एकता और अखंडता की याद दिलाता है।

हमारा तिरंगा हमारे देश की पहचान है। यह हमारे देश की स्वतंत्रता और स्वतंत्रता संग्राम की लड़ाई की याद दिलाता है। हमारे देश के वीर सैनिकों और स्वतंत्रता सेनानियों ने अपने प्राणों की आहुति देकर हमें आजादी दिलाई है। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष शोभाराम प्रजापति ने कहा कि हमें अपने देश की एकता और अखंडता को बनाए रखने के लिए काम करना होगा। हमें अपने देश की स्वतंत्रता और स्वतंत्रता संग्राम की लड़ाई की याद को हमेशा ताजा रखना होगा।


इस अवसर पर भाजपा डाटा प्रबंधन के प्रदेश संयोजक मयंक गुप्ता ने कहा कि मैं आप सभी से आग्रह करता हूँ कि आप अपने देश के प्रति अपने कर्तव्यों को निभाएँ। आप अपने देश की एकता और अखंडता को बनाए रखने के लिए काम करें।


हमे मिलकर अपने देश को और भी मजबूत और समृद्ध बनाने के लिए काम करना चाहिए। केएल डीएवी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य मनोज सैनी ने कहा कि हमे अपने देश की स्वतंत्रता और स्वतंत्रता संग्राम की लड़ाई की याद को हमेशा ताजा रखना चाहिए
कार्यक्रम में भाग लेने वालों में पवन तोमर, प्रदीप चौधरी,जिला महामंत्री प्रवीण संधू , सतीश सैनी,सांसद प्रतिनिधि बृजेश गुप्ता, योगी रोड,विक्रम गर्ग, रोमा सैनी, नमन सचदेवा , सन्नी नारंग, अभिषेक मित्तल, नवनीत कालरा, अभिनव प्रताप, गौरव गर्ग, प्रदीप त्यागी, दिनेश कौशिक, आदि भाजपा पदाधिकारी गण एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहेI

सीमा कश्यप रुडकी

News
More stories
दिल्ली-हरियाणा में लूट का सिलसिला खत्म, चार शातिर गिरफ्तार