राज कुंद्रा की फिल्म ‘यूटी 69’ का ट्रेलर हुआ रिलीज आखिर ट्रेलर लॉन्च ईवेंट में बुरी तरह क्यों रोए राज कुंद्रा

20 Oct, 2023
Head office
Share on :

इंडस्ट्री में मास्क मैन के नाम से मशहूर राज कुंद्रा इन दिनों अपनी फिल्म (UT 69) को लेकर चर्चा में हैं. अब हाल ही में राज कुंद्रा की फिल्म ‘यूटी 69’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसके लॉन्च इवेंट में राज कुंद्रा ने अपने चेहरे से मास्क हटा दिया और वो काफी इमोशनल होते हुए भी नजर आए हैं.

UT 69 Trailer Out: इंडस्ट्री में मास्क मैन के नाम से मशहूर राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों अपनी फिल्म UT 69 (UT 69) को लेकर चर्चा में हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बाद अब राज कुंद्रा भी एक्टिंग की फील्ड में उतर आए हैं. ये फिल्म राज की जिंदगी के उस दौर पर बनाई गई है. जब उन्होंने जेल में दिन काटे थे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसके इवेंट में पहली बार राज बेहद इमोशनल होते हुए दिखाई दिए.और जो सबसे खास बात थी वो ये कि कई  महीनों के बाद मीडिया के सामने उन्होंने अपने चेहरे से मास्क को हटाया.

अपनी बायोपिक लेकर आए हैं राज कुंद्रा
ये कदम कम ही लोग उठाते हैं जो राज कुंद्रा ने उठाया और खुद की इतनी कॉन्ट्रोवर्शियल जर्नी को पर्दे पर दिखाने का फैसला लिया.अब उनकी बायोपिक बनकर तैयार है. ट्रेलर भी काफी दमदार है और खास बात है कि राज कुंद्रा इसमे खुद अपना किरदार निभा रहे हैं.  

फिल्म के ट्रेलर में दिखाई गई जेल की जिंदगी

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में मीडिया ट्रायल दिखा गया है. फिर इसमें राज कुंद्रा की एंट्री होती है. जहां उनकी कैदियों के साथ रहने में आई मुश्किलों को दिखाया गया. एक सीन में राज बुरी तरह रोते-बिलखते हुए भी नजर आते हैं. बता दें कि राज की लाइफ पर बनी ये फिल्म 3 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platform release on 3rd November) पर रिलीज की जाएगी. फिल्म की शूटिंग सिर्फ 18 दिनों में पूरी की गई है.

आखिरकार क्यों रो पड़े राज कुंद्रा?

इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट में राज कुंद्रा मास्क लगाकर ही पहुंचे थे लेकिन फिर वहां उन्होंने मास्क हटा दिया और कैमरों के सामने इस रूप में वो महीनों बाद दिखे. इससे पहले वो पब्लिकली हर जगह मास्क में ही स्पॉट हुए. वहीं ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान राज कुंद्रा इमोशनल भी दिखे. उनकी आंखें भर आईं. उनका कहना था कि जो बोलना उन्हें बोलो लेकिन उनकी पत्नी और बच्चों को कुछ मत कहो. राज कुंद्रा ने बताया की शिल्पा ने उन्हें हर कदम पर सपोर्ट किया है शिल्पा ने  कभी भी राज को गलत नहीं समझा। हमेशा एक पिलर की तरह राज के साथ खड़ी रहीं, और उन्हें उनके कठिन वक्त पर हिम्मत दी। राज कुंद्रा ने कहा की ये फिल्म को लेकर कहीं ना कहीं प्रमोट करने की उनकी स्ट्रेटजी थी, वे अगर वे मास्क निकल देते तो कुछ दिन बाद लोग उन्हें भूल जाते लेकिन उन्होंने मास्क इस फिल्म के लिए पहन रखा था ताकि लोग उन्हें याद रखें। राज कुंद्रा अब मास्क नहीं लगाएंगे।

News
More stories
प्रधानमंत्री ने मां कात्यायनी से आशीर्वाद की कामना की