डीएम मनीष कुमार वर्मा के नेतृत्व में 21 जून को जनपद में हर आंगन योग थीम पर आधारित नवम् अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का होगा I

20 Jun, 2023
Head office
Share on :

नोएडा : डीएम मनीष कुमार वर्मा के नेतृत्व में कल 21 जून को जनपद में हर आंगन योग थीम पर आधारित नवम् अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का होगा.

यह आयोजन नोएडा स्टेडियम सेक्टर 21 नोएडा में होगा जिला स्तरीय मुख्य कार्यक्रम, आम जनमानस कार्यक्रम में सादर आमंत्रितभारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा के अनुरूप एवं डीएम मनीष कुमार वर्मा के नेतृत्व में कल 21 जून को वसुधैव कुटुंबकम की भावना को मजबूती प्रदान करने वाला तथा पूरी मानवता को एक साथ जोड़ने में सशक्त माध्यम के रूप में हर आंगन योग थीम पर आधारित है I

नवम् अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का आयोजन नोएडा स्टेडियम सेक्टर 21 नोएडा में सुबह 6:30 बजे से 8:00 बजे तक जिला स्तरीय मुख्य कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

जिलाधिकारी के निर्देशों के क्रम में क्षेत्रीय आयुर्वेदिक एवं यूनानी अधिकारी गौतम बुद्ध नगर डॉ धर्मेंद्र कुमार केम ने जनसामान्य का आह्वान किया है कि नोएडा स्टेडियम सेक्टर 21 नोएडा में कल 21 जून को आयोजित होने वाले नवम् अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर आम जनमानस सादर आमंत्रित हैं। अतः आम जनमानस कार्यक्रम में निर्धारित समय एवं स्थान पर उपस्थित होकर कार्यक्रम को भव्यता प्रदान करते हुए आयोजित होने वाले योग कार्यक्रम का भरपूर लाभ उठाएं।

News
More stories
अपर जिलाधिकारी पी0एल0 शाह की अध्यक्षता में रूड़की में ’’तहसील दिवस’’ का आयोजन किया गया।