यूपी चुनाव 2022: सपा ने चलाया नया अभियान “300 यूनिट बिजली पाओ, नाम लिखाओ छूट ना जाओ” हर घर पहुंचेंगे सपा कार्यकर्ता…

18 Jan, 2022
Head office
Share on :

उत्तर प्रदेश : समाजवादी पार्टी ने अपने नये अभियान के तहत जो लोग 300 यूनिट फ्री बिजली चाहते हैं उनसे फार्म भरवाया जाएगा। जिनके पास बिजली का बिल है वो उसी नाम को फार्म में लिखवाएं और जो भविष्य में कनेक्शन लेना चाहते हैं वो राशन कार्ड या आधार कार्ड के अनुसार अपना नाम लिखवाएं।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज (मंगलवार) को एक बार फिर प्रेस कांफ्रेंस में 300 यूनिट फ्री बिजली देने का वादा किया है। उन्होंने कहा कि सपा  “300 यूनिट बिजली पाओ, नाम लिखाओ छूट ना जाओ” अभियान चलाएगी। सपा कार्यकर्ता इस अभियान के तहत घर-घर पहुंचेंगे।इस अभियान के तहत जो लोग 300 यूनिट फ्री बिजली चाहते हैं उनसे फार्म भरवाया जाएगा। जिनके पास बिजली का बिल है वो उसी नाम को लिखें और जो भविष्य में कनेक्शन लेना चाहते हैं वो राशन कार्ड के अनुसार नाम लिखवाएं।

अखिलेश यादव ने कहा कि हम चुनाव आयोग से रथ चलाने की अनुमति मांगेंगे। इसके साथ ही डोर टु डोर और ऑनलाइन अभियान भी चलेगा।अखिलेश के साथ प्रेस कांफ्रेंस में स्वामी प्रसाद मौर्य और अब्दुल्ला आजम भी मौजूद रहे।

News
More stories
दूरसंचार विभाग ने भारत में विदेशी ऑपरेटरों के इंटरनेशनल रोमिंग सिम कार्डों/ग्लोबल कॉलिंग कार्डों की बिक्री/किराए के लिए एनओसी को जारी/नवीकरण करने की नीति में किया संशोधन...