UP News: मुख्तार अब्बास नकवी ने लोकसभा चुनाव में यूपी में पार्टी को मिली हार को लेकर विपक्ष पर किया बड़ा पलटवार

17 Jul, 2024
Head office
Share on :

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने लोकसभा चुनाव में यूपी में पार्टी को मिली हार को लेकर विपक्ष पर बड़ा पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं की बदौलत जल्द ही सूद- ब्याज समेत यूपी की हार का बदला लेगी। उन्होंने कहा है कि विपक्षी इंडिया गठबंधन जल्द ही टूट और बिखर जाएगा। कांग्रेस पार्टी गठबंधन के सहयोगी दलों को दबा रही है और उन्हें हाईजैक कर रही है। कांग्रेस पार्टी की मनमानी के चलते विपक्षी गठबंधन जल्द ही टूट कर बिखरने वाला है।

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव यूपी की थोड़ी सी हार पर बड़ा हाहाकार मचा रहे हैं। फुटकर की हार पर थोक में हाहाकार मचा रहे हैं। हालांकि उन्हें इसका कोई फायदा होने वाला नहीं है। बीजेपी के पास मजबूत और समर्पित कार्यकर्ताओं की फौज है। इन्हीं कार्यकर्ताओं ने पार्टी को जीरो से हीरो बनाया है। पार्टी यूपी में कुछ सीटें जरूर हारी है, लेकिन इसके बावजूद बीजेपी के पास सबसे ज्यादा बयालीस फ़ीसदी वोट है।

मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा है कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव जैसे नेता यूपी में कुछ सीटों पर मिली जीत को लेकर खुशफहमी जरूर पालें, लेकिन उन्हें गलतफहमी में कतई नहीं रहना चाहिए। कांग्रेस पार्टी के पास लगातार तीसरे चुनाव में भी शतक का टोटा है, लेकिन वह शरारतों का लोटा साथ लिए घूम रही है। उनके मुताबिक विपक्ष बीजेपी की छोटी सी हार पर हल्ला मचा रही है और देश में मिली तीसरी बड़ी सी जीत पर चुप्पी साथ रखी है। उनके मुताबिक हार से निकले संदेश को समझ कर ही पार्टियों आगे बढ़ती हैं और बीजेपी भी उत्तर प्रदेश में सूद और ब्याज समेत जल्द ही पूरा हिसाब चुकता करेगी।

Byte :मुख्तार अब्बास नकवी ( पूर्व केंद्रीय मंत्री बीजेपी )

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोनों का ही समर्पण भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ रहता है। दोनों ही कार्यकर्ताओं का बहुत सम्मान करते हैं। ऐसे में अब आरोप प्रत्यारोप करना कतई ठीक नहीं है। उनके मुताबिक राहुल गांधी गुनाहों के गटर पर गठबंधन का शटर लगाकर हल्ला मचा रहे हैं। उनको लगता है कि उनके नंबर डबल हो गए हैं और वह डबल नंबरी व दो नंबरी हो गए हैं। उन्हें इस बारे में कतई गलतफहमी नहीं पालनी चाहिए।

मुख्तार अब्बास नकवी ने जम्मू में लगातार हो रहे आतंकी हमले को दुखद और निंदनीय करार दिया है। उन्होंने कहा है कि आतंकियों की यह कायराना हरकत है। आतंकियों को यह समझ लेना चाहिए की मोदी की सरकार में उन्हें बिल से निकालकर उनका खात्मा किया जाएगा। चाहे आतंकी हो या उनके आका, किसी का भी बख्शा नहीं जाएगा।

मुख्तार अब्बास नकवी आज अपने पैतृक शहर आज संगम नगरी प्रयागराज आए हुए थे। यहां उन्होंने मोहर्रम के कार्यक्रम में शिरकत की और उसके बाद वाराणसी होते हुए नई दिल्ली चले गए। अपने पैतृक आवास पर उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की।

रिपोर्ट विमल श्रीवास्तव

News
More stories
रोहिणी सेक्टर 16 हत्याकांड: 3 आरोपी गिरफ्तार, पुरानी रंजिश का खुलासा