Uttarakhand : सीएम धामी ने कहा, उत्तराखंड के सर्वांगीण विकास के लिए काम करते रहेंगे

04 Jul, 2024
Head office
Share on :

Dehradun : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) ने गुरुवार को अपने कार्यकाल के तीन वर्ष पूरे होने पर कहा कि वह राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए काम करते रहेंगे। एक्स पर पोस्ट में धामी ने कहा, “आप सभी के प्यार, समर्थन और आशीर्वाद से आज मुख्य सेवक के रूप में मेरे तीन वर्ष पूरे हो गए हैं।”

उन्होंने कहा, “लोगों की आशाओं और आकांक्षाओं के अनुरूप मैंने इन वर्षों में देवभूमि उत्तराखंड के विकास और कल्याण के लिए समर्पित भाव से काम किया है और आगे भी इसी तरह राज्य के लोगों के सर्वांगीण और समग्र विकास के लिए काम करता रहूंगा।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक ओर जहां उन्होंने तुष्टीकरण, “भूमि जिहाद” और जबरन धर्मांतरण के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है और राज्य में समान नागरिक संहिता लागू की है, वहीं दूसरी ओर उन्होंने “देवभूमि” के मूल स्वरूप को बनाए रखने की दिशा में कदम आगे बढ़ाया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार और दंगाइयों पर नकेल कस कर राज्य की जनता का भविष्य भी सुरक्षित किया गया है। सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में आज उत्तराखंड विकास और प्रगति के नए सोपान गढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि सुशासन के मार्ग पर चलते हुए प्रगति और समृद्धि की यह धारा निरन्तर बहती रहे, इसके लिए वे पूरी निष्ठा से कार्य कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आइए हम सब मिलकर एक सशक्त, आत्मनिर्भर और विकसित उत्तराखंड Uttarakhand के निर्माण में भागीदार बनें।

News
More stories
प्रधानमंत्री मोदी ने अपने आवास पर टी20 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम से की मुलाकात