केदारनाथ धाम में प्रेमी-प्रेमिका के ‘फिल्मी प्रपोजल’ का वीडियो वायरल,देखें फिर क्या हुआ

03 Jul, 2023
Head office
Share on :

Kedarnath Viral Video: केदारनाथ धाम में अपने बॉयफ्रेंड करने वाली एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल होने के चक्कर में हर दिन तरह-तरह की कोशिशें करते हैं. कोई मेट्रो में छोटे कपड़े पहनकर आ जाता है तो कोई नाली में ही लेट जाता है. अब ऐसा ही एक वीडियो केदारनाथ धाम से सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में एक लड़की ने अपने पार्टनर को केदारनाथ धाम के सामने ही प्रपोज कर डाला. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर गुस्सा जता रहे हैं. 

वीडियो में पीले रंग के कपड़े पहने ये कपल हाथ जोड़े पहले बाबा केदारनाथ को नमन करता नजर आता है और उसके फिर बाद महिला घुटनों के बल बैठकर अपने पार्टनर को प्रपोज करती नजर आती है. वीडियो में आगे महिला अपने बॉयफ्रेंड (girlfriend proposd to boyfriend) को अंगूठी पहनाते हुए अपने प्यार का इजहार करती है. इसके बाद दोनों एक-दूजे को गले लगाते दिखाई पड़ते हैं.

सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. वीडियो देख चुके कुछ यूजर्स जहां कपल (woman proposes man) पर प्यार लुटा रहे हैं, वहीं कुछ लोग अपनी प्रतिक्रियायों के माध्यम से अपना गुस्सा उतार रहे हैं. वहीं इस पूरे मामले पर बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के सदस्यों का कहना है कि, धार्मिक स्थल की कुछ एक गरिमा, मान्यताएं और परंपराएं होती हैं. दर्शन करने आये श्रद्धालुओं को उसके अनुरूप ही आचरण करना चाहिए.

हाल में केदारनाथ मंदिर के गर्भगृह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ था, जिसमें पुजारियों की मौजूदगी में एक महिला नोट उड़ाते दिखी थी. वैसे भी गर्भगृह के स्वर्णमंडन में हुए कथित घोटाले के आरोपों को लेकर भी केदारनाथ चर्चाओं में रहा है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने कही ये बात

सोशल मीडिया यूजर्स के एक वर्ग ने सोचा कि यह प्रस्ताव मनमोहक है, दूसरों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की कि ऐसे वीडियो केदारनाथ की पवित्रता को प्रभावित कर रहे हैं. कई लोगों का मानना है कि ये वीडियो सिर्फ इंस्टाग्राम पर लाइक पाने के लिए थे. इंस्टाग्राम यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आज वह दिन था जो बहुत सारी प्लानिंग (मैचिंग कपड़े, रिंग साइज, ट्रैवल प्लान) और आइडिया के बाद सच हुआ. हमें भूस्खलन, भारी बारिश, ठंड का भी डर था.’ एक यूजर ने लिखा, “मैं कई महीनों से इसकी प्लानिंग बना रहा हूं, अपने घुटनों पर बैठकर केदारनाथ मंदिर में जाने के लिए तैयार हूं, जो हिमालय के पहाड़ों में समुद्र तल से 11,750 फीट की ऊंचाई पर है.” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह कोई हनीमून प्लेस नहीं है.”

News
More stories
NDA में क्यों शामिल हुए अजित पवार? जानें इतने बड़े फैसले के पीछे की वजह