दूसरी बार बार पेरेंट्स बने विराट कोहली-अनुष्का शर्मा जानिए क्या है बेटे का नाम

21 Feb, 2024
Head office
Share on :

Virat-Anushka Son: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं। अनुष्का ने 15 फरवरी को दिया एक बेटे को जन्म।

हर्ष गोयनका के ट्वीट से हुई थी पुष्टि:

हाल ही में, विराट के दोस्त और पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने गलती से विराट-अनुष्का के दूसरे बच्चे के जन्म का खुलासा कर दिया था। इसके बाद, रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने एक ट्वीट कर कहा कि विरुष्का का बच्चा भारत नहीं बल्कि लंदन में जन्म लेगा।

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी :

मंगलवार को, विराट ने सोशल मीडिया पर एक लंबे पोस्ट के माध्यम से सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है वहीं इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कपल ने लिखा कि काफी खुशी के साथ और बहुत प्यार के साथ हम सभी को यह बता रहे है कि 15 फरवरी को हमने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया. वामिका के छोटे भाई का नाम अकाय है. हमें इस समय आपकी दुआओं और गुड विश की जरूरत है. हम आप सभी से अनुरोध करते है कि हमारी निजता का सम्मान करें. प्यार और आभार- विराट और अनुष्का.

अकाय के नाम का अर्थ:

  • संस्कृत: आकाश, अनंत
  • तुर्की: चमकता हुआ चाँद

TAGS : #अनुष्काशर्मा , #बेटेकाजन्म , #क्रिकेट , #बॉलीवुड , #इंस्टाग्राम , #उत्सव , #विराटकोहलीबेटेकाजन्म , #अनुष्काशर्मादूसराबच्चा ,#दुआ , #सोशलमीडिया , #शुभकामनाएं ,#हर्षगोयनका , #खुशी , #आभार , #विरुष्काकाबेटा , #अकाय , #विरुष्का , #वामिका , #प्यार, #अकायनामकाअर्थ

News
More stories
मुख्यमंत्री ने लोक सेवा आयोग के माध्यम से वित्त विभाग के अंतर्गत लेखा परीक्षक के पद पर चयनित 51 अभ्यर्थियों को वितरित किये नियुक्ति पत्र