विवेक अग्निहोत्री ने अपनी नई फिल्म ‘पर्व’ का किया ऐलान, 3 पार्ट में बनाएंगे महाभारत

21 Oct, 2023
Head office
Share on :
'पर्व' फिल्म

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म द वैक्सीन वॉर (The Vaccine War) हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म को क्रिटिक के काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं. द वैक्सीन वॉर के बाद विवेक ने अब अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. इस फिल्म का नाम पर्व: एन एपिक टेल ऑफ धर्मा है. ये फिल्म एस एल भैरप्पा की किताब ‘पर्व’ पर आधारित है. इस फिल्म को विवेक तीन भागों में बनाने वाले हैं और आपको बता दे इसमें महाभारत पर फोकस होने वाला हैI

Parva-An Epic Tale Of Dharma: ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) और ‘द वैक्सीन वॉर’ ( The Vaccine War) जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में आ चुके हैं. फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने आज , 21 अक्टूबर 2023 को द वैक्सीन वॉर की रिलीज के बाद अपनी अगली फिल्म की घोषणा की . फिल्म की कहानी एसएल भैरप्पा की किताब ‘पर्व’ पर आधारित होगी.

विवेक की फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. विवेक ने फिल्म का पोस्टर शेयर करके फिल्म की अनाउंसमेंट की है. उन्होंने लिखा- बड़ी अनाउंसमेंट- क्या महाभारत इतिहास या पौराणिक कथा है? हम खुशनसीब है कि पद्म भूषण डा. एस.एल. भाइरप्पा की मॉडर्न क्लासिकः ‘पर्व-एन एपिक टेल ऑफ धर्मा’ को लेकर आ रहे हैं. यही कारण है कि पर्व को मास्टरपीस का मास्टरपीस कहा जाता है.

‘पर्व’ फिल्म तीन भागों में बनाई जाएंगी

बता दें फिल्म पर्व का निर्माण विवेक की पत्नी और एक्ट्रेस पल्लवी जोशी ने किया है. फिल्म को प्रकाश बेलावादी ने लिखा है. विवेक ने एक क्लिप भी शेयर की और अपनी फिल्म के बारे में बताया. उन्होंने लिखा, “पर्व क्या है? घड़ी.” क्लिप में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “ऐसा कहा जाता है कि महाभारत सभी कहानियों का स्रोत है.

17 वर्षों तक शोध करने के बाद, पद्म भूषण विजेता एसएल भैरप्पा ने एक आधुनिक क्लासिक, पर्व लिखा. इसे उत्कृष्ट कृतियों की उत्कृष्ट कृति कहा जाता है. इस पुस्तक का अंग्रेजी, रूसी, चीनी और संस्कृत सहित कई भाषाओं में अनुवाद किया गया है. यह सभी भाषाओं में बेस्टसेलर रही है. हमें गर्व और खुशी है कि उन्होंने हमें कहानी को बड़े पर्दे पर लाने की जिम्मेदारी दी है. पर्व: धर्म की एक महाकाव्य कहानी तीन भागों में आएगी और उत्पादन कार्य शुरू हो गया है.

News
More stories
Rajasthan Election 2023 Congress First List Update: कांग्रेस की पहली BJP की दूसरी लिस्ट जारी