रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने चलाई गोली, 2 घायल

15 Jan, 2024
Head office
Share on :

रांची। झारखंड में अपराध की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. इस बीच, जमशेदपुर के जुगसलाई थाना क्षेत्र के मरारपाड़ा में अपराधियों ने फायरिंग कर दी. वहीं घटना के बाद वे वहां से भाग गये. हम आपको सूचित करते हैं कि घटना के परिणामस्वरूप दो किशोर घायल हो गए। घायल युवकों की बात करें तो इस घटना के शिकार जुगसलाई निवासी मोहम्मद माजिद और मानगो निवासी महफूज आलम थे. दोनों को फिलहाल बेहतर इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया है. इस घटना के संबंध में मोहम्मद मजीद (घायल) ने बताया कि वह अपने दोस्त महफूज के साथ पार्टी कर घर जा रहा था.

मुर्गा चौक के पास अल्तमश, सब्बो, मुजाहिद उर्फ ​​बब्लू और बिक्की ने उसे रुकने को कहा और विवाद करने लगे। इसी बहस के बीच बिक्की ने बंदूक निकाली और गोली चला दी. याद दिला दें कि बिक्की ने छह गोलियां चलाईं, जिनमें से एक गोली बांह और पीठ के निचले हिस्से में लगी। वहीं, दूसरी गोली महफूज आलम की हथेली में लगी.

इसके बाद पीड़ित माजिद ने बताया कि उसकी जुगसलाई गेट के पास टायर की दुकान है. और बिक्की ने ब्लैकमेल करने के लिए उससे पैसे की मांग की. जब बिक्की ने रंगदारी देने से इनकार कर दिया तो उसकी दुकान में भी आग लगा दी गयी. हालाँकि, आज उन्होंने ठीक इसी मुद्दे की आलोचना की। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

News
More stories
भूपिंदर हुड्डा को अपने बेटे के बजाय कांग्रेस के लिए काम करना चाहिए: हरियाणा के सीएम खट्टर