आखीर ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हुई ‘अभिरा की शादी’

03 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

राजन शाही के लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिमन्यु और अक्षरा को भारी लोकप्रियता मिल चुकी है। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है और उनके प्रशंसक उन्हें ‘अभिरा’ कहकर बुलाते हैं।

नई दिल्ली: शो के हालिया एपिसोड ने फैंस को इस जोड़ी को लेकर और एक्साइटेड कर दिया है। दरअसल, एपिसोड में अभिमन्यु अक्षरा को एक स्टाइलिश अंदाज में शादी के लिए प्रपोज करते नजर आते हैं । इस दृश्य को देख फैंस इस जोड़ी की तारीफ करने से खुद को रोक ना सकें.

हालाँकि, इस हफ्ते की शुरुआत में, हमने देखा था कि कैसे अक्षरा ने दोनों परिवारों, बिड़ला और गोयनका के सामने अभिमन्यु के लिए अपने प्यार को कबूल किया था। अब बात इज़हार से आगे बढकर शादी तक पहूच गयी है. जी हाँ, लव बर्ड्स अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं। आज यानि बुधवार के एपिसोड़ में हमे देखने मिलेगा की कैसे अभिमन्यु अपने भाई-बहनों के साथ मिलकर अक्षरा के लिए सरप्राइज प्लान करता है।

इस एपिसोड को और खास बनाता है अभिमन्यु का डांस परफॉरमेंस. आपने सही सुना, अभिमन्यू ‘तेनु लेके मैं जवंगा’ गाने पर परफॉर्म करता है और अक्षरा को शादी के लिए प्रपोज करता है।

इसे भी पढ़ें – आखिर क्यों बदला टाइगर श्रॉफ ने अपना नाम ?

इस बीच अभिमन्यु और अक्षरा के वेडिंग सीक्वेंस की शूटिंग भी शुरू हो गई है। इसी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में, अभिमन्यु और अक्षरा को अपनी शादी की पोशाक में पोज़ देते देखा जा सकता है जहाँ वे अपने जीवन के सबसे खुशहाल दिन का आनंद लेते दिखाई देते हैं।

इन वायरल तस्वीरों ने प्रशंसकों को बेहद उत्साहित किया और ट्विटर पर ‘अभिरा की शादी’ ट्रेंड करने लग गयी.  प्रशंसक अपने पसंदीदा जोड़े की तस्वीर साझा कर जोड़े की तारीफ करते नजर आयें. वहीं, एक फैन ने लिखा, “गोयनका की चौखट में गाने का अभि का सपना आज पूरा हो गया है, इसलिए अब हमें डेस्टिनेशन वेडिंग की जरूरत है।“

News
More stories
आखिर क्यों बदला टाइगर श्रॉफ ने अपना नाम ?