28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म ‘सलार’ को क्यों किया गया पोस्टपोन, जानिए क्या है बड़ी वजह

04 Sep, 2023
Head office
Share on :
Salaar New Release Date

सालार इसी महीने की 28 तारीख को रिलीज होने वाली थी. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई थी लेकिन अब फिल्म को पोस्टपोन करने का फैसला लिया गया है.

Salaar New Release Date:  प्रभास (Prabhas) की ‘आदिपुरुष’ के बाद उनके फैंस निराश हो गए थे. लेकिन उन्होंने उम्मीद नहीं छोड़ी थी. वह उनकी अगली फिल्म सालार का इंतजार कर रहे थे. सालार इसी महीने की 28 तारीख को रिलीज होने वाली थी. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई थी लेकिन अब फिल्म को पोस्टपोन करने का फैसला लिया गया है. सालार और शाहरुख खान की जवान टक्कर देने वाली थीं. लेकिन अब सालार के मेकर्स ने इसे नवंबर में रिलीज करने का फैसला ले लिया है.

हाल ही में प्रभास की फिल्म सालार का टीजर रिलीज किया गया था दर्शको ने सलार के टीजर को काफी पसंद किया था अब तक यूट्यूब पर 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जो एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड है, टीज़र में प्रभास को हाई-ऑक्टेन एक्शन और डायलॉग के साथ “मोस्ट वॉयलेंट” शख्स के रूप में दिखाया गया है, पैन इंडिया स्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार’, उन फिल्मों में से एक है जिनका इंतजार जनता पिछले साल से ही बेसब्री से कर रही है. ‘KGF’  फ्रैंचाइजी के डायरेक्ट… प्रभास नील की फिल्म में मेकर्स ने प्रभास को ऐसे एक्शन अवतार में दिखाने का वादा, जैसा उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया. ‘KGF’ से कनेक्शन होने की उम्मीद ने फैन्स को इस फिल्म के लिए और भी ज्यादा एक्साइटमेंट कर दिया है,  इस फिल्म को दो पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा. पहले भाग का नाम ‘सालार सीजफायर’ है,

‘सालार’ का टीजर रिलीज होते ही हुआ वायरल
ओवरऑल टीजर में मिले एक्शन की झलक ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. रिलीज होने के आधे घंटे के भीतर इसे ढाई लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे. वहीं टीजर से ये अंदाजा तो हो गया है कि ‘सालार’ फुल ऑन जबरदस्त एक्शन वाली फिल्म होगी. वहीं फिल्म में तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक, प्रभास(Prabhas)  के अलावा श्रुति हासन, (Shruti Haasan) पृथ्वीराज सुकुमारन, (Prithviraj Sukumaran ) जगपति बाबू, (Jagapathi Babu)  ईश्वरी राव (Easwari Rao )और श्रिया रेड्डी  (Sriya Reddy )भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं.

जानें कब होगी फिल्म सालार रिलीज

‘सालार’ और ‘जवान’ में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली ही थी, लेकिन अब ‘सालार’ के मेकर्स ने इसे नवंबर में रिलीज करने का फैसला किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सालार की नई रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर बताया कि ‘सालार’ नवंबर में रिलीज होने वाली है, ये फिल्म 28 सितंबर 2023 को रिलीज नहीं हो रही है, आगे ये भी बताया कि प्रभास की फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम अभी चल रहा है, होम्बले फिल्म्स जो की सालार के प्रोड्यूसर्स हैं, नवंबर में फिल्म लेकर आएंगे। नवंबर में किसी डेट को फिल्म रिलीज होगी इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। 

This image has an empty alt attribute; its file name is image.png

फुकरे 3 को हुआ फायदा

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी ‘सालार: पार्ट 1- सीजफायर’ इस साल 28 सितंबर को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन और जगपति बाबू लीड रोल में नजर आएंगे। प्रभास की ‘सालार’ के पोस्टपोन्ड होने का फायदा ‘फुकरे 3’ को मिलेगा’I

Tags : Salaar Release Date New Updated, Salaar, Shruti Haasan, Prithviraj Sukumaran,

News
More stories
क्या G20 शिखर सम्मेलन को लेकर दिल्ली में बंद बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज और ऑफिस, जानिए किन चीजों पर होगी पाबंदियां ?