अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर पहुंचे WWE दिग्गज जॉन सीना दिखाया अपना सिग्नेचर पोज

12 Jul, 2024
Head office
Share on :

Mumbai मुंबई। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज, 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी कर रहे हैं। आज सुबह जॉन सीना इस जोड़े की भव्य शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचे।WWE स्टार अनंत और राधिका के विवाह स्थल पर पहुंचने वाले पहले मेहमानों में से एक थे।

अपनी डिंपल वाली मुस्कान बिखेरते हुए, जॉन ने सफेद पायजामा के साथ चमकीले डिजाइन वाले हल्के नीले रंग के कुर्ते को पहने हुए, पैपराज़ी के लिए अपना सिग्नेचर ‘यू कांट सी मी’ पोज़ दिया।अनंत और राधिका की शादी में शामिल होने वाले जॉन पहले अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटी नहीं हैं। किम कार्दशियन और उनकी बहन ख्लो कार्दशियन, सेल्फ-हेल्प कोच जे शेट्टी, कनाडा के पूर्व पीएम स्टीफन हार्पर और यूनाइटेड किंगडम के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन सहित अन्य लोग शादी में नज़र आएंगे।प्रियंका चोपड़ा और उनके पति, गायक निक जोनास भी गुरुवार सुबह शादी के लिए पहुंचे।

शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, एटली, महेश बाबू, यश, अनन्या पांडे, सारा अली खान जैसी कई मशहूर हस्तियों के इस उत्सव में शामिल होने की उम्मीद है।अनंत और राधिका की शादी या ‘शुभ विवाह’ 12 जुलाई को होगी, जिसके बाद 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ होगा और शादी का रिसेप्शन या ‘मंगल उत्सव’ 14 जुलाई को होगा।

News
More stories
Delhi: भारत सरकार ने 25 जून को संविधान हत्या दिवस के रूप में घोषित किया