नरेला में पत्नी के मायके जाने के बाद युवक ने लगाई फांसी, मौत का कारण अज्ञात, पुलिस जांच में जुटी!

30 Jun, 2024
Head office
Share on :

नई दिल्ली: बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला इलाके के गोल्डन अपार्टमेंट में आज एक युवक का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला के गोल्डन अपार्टमेंट में आज एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई जब एक युवक का शव कमरे के अंदर फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला. मामले की जानकारी साथ में रहने वाले लोगों ने दिल्ली पुलिस को दी कमरे के अंदर से जब बदबू आनी शुरू हुई तो आसपास के लोगों ने दिल्ली पुलिस को मामले की जानकारी दी जानकारी के मुताबिक शव दो से तीन दिन पुराना है.

जिसके पास दिल्ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा गया दरवाजा तोड़ने के बाद देखा गया कि युवक का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ है दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 15 से 20 दिन पहले पति पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था जिसके बाद पत्नी अपनी बच्ची को लेकर मायेके चली गई लेकिन दो-तीन दिन फांसी के फंदे पर लटकाने के बाद युवक का शव सड़ने लगा और मामले की जानकारी दिल्ली पुलिस को दी गई.

फिलहाल इस मामले को लेकर नरेला थाना पुलिस की टीम क्राइम टीम व SFL की टीम शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच में जुटी पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिरकार हत्या है या फिर आत्महत्या फिलहाल पूरा मामला जांच का विषय है I

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
Uttarakhand CM ने दिल्ली में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से की मुलाकात