कोटकपूरा में युवा क्लब सदस्यों ने खेतों से चोरी करने वाले चोरों को पकड़ा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

21 Jun, 2024
Head office
Share on :

कोटकपूरा, 21 जून 2024: कोटकपूरा के गांव ढिलवां कलां में एक सराहनीय घटना सामने आई है, जहाँ युवा क्लब के सदस्यों ने खेतों से बिजली के ट्रांसफार्मर, मोटरें और तारें चोरी करने वाले तीन चोरों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने आरोपियों से माल खरीदकर बेचने वाले एक अन्य व्यक्ति को भी किया गिरफ्तार

कोटकपूरा के ढिल्लवां कलां गांव के युवा क्लब के सदस्यों ने खेतों से बिजली ट्रांसफार्मर, मोटरें और तारें चोरी कर रहे आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है पुलिस ने पुश्ताश में उनसे चोरी का समान खरीदने वाले समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है इनके पास से एक टाटा एस गाड़ी के अलावा करीब 220 लीटर ट्रांसफार्मर तेल भी बरामद किया गया है,जानकारी के मुताबिक थाना सदर कोटकपूरा के अधीन गांव ढिलवां कलां में काफी समय से खेतों से बिजली के ट्रांसफार्मर, मोटरें, ट्रांसफार्मर का तेल और तारें आदि चोरी हो रही थीं, जिसके बाद गांव के यूथ क्लब के सदस्यों ने अपने यहां निगरानी शुरू कर दी। इसी दौरान इन घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

Byte:- राजविंदर सिंह ढिल्लों
अध्यक्ष युवा क्लब गांव ढिलवां कलां

इस मौके पर बोलते हुए क्लब के अध्यक्ष राजविंदर सिंह ढिलो ने कहा कि उनके गांव में काफी समय से चोरी की घटनाएं हो रही थीं, जिसे ध्यान में रखते हुए क्लब के सदस्यों ने अपने स्तर पर निगरानी की और आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस को सौंप दिया.

Byte:- जतिंदर सिंह चोपड़ा डीएसपी
कोटकपूरा

V/O:- इस मामले में डीएसपी कोटकपुरा जतिंदर सिंह ने कहा की पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और अब इन आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा और अधिक जानकारी जुटाई जाएगी उन्होंने गांव के लोगों के इस कदम की सराहना की और अन्य गांवों के लोगों से अपने स्तर पर अराजक तत्वों पर नजर रखने और पुलिस का सहयोग करने की अपील की.I

Tags : #कोटकपूरा #चोरी #युवा_क्लब #पुलिस_कार्रवाई #ग्रामीण_क्षेत्र

Reporter:- Tarsem Chopra

News
More stories
कन्नौज में ऋण विवाद के चलते चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार